scorecardresearch
 

पटना में महिला से गैंगरेप, आरोपियों ने वीडियो किया वायरल

पीड़िता के बयान के मुताबिक वारदात में कुल 4 लोग शामिल थे. आरोपियों ने घटना का वीडियो वायरल कर दिया. गैंगरेप की घटना पटना के गौरीचक थाना इलाके की है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दरिंदों ने घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो वायरल किया
  • पीड़िता के बयान के मुताबिक घटना में कुल 4 लोग शामिल थे

पटना में एक महिला से गैंगरेप का मामले सामने आया है. दरिंदों ने घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो वायरल कर दिया. जानकारी के मुताबिक गैंगरेप को 4 लोगों ने अंजाम दिया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. 

पीड़िता के बयान के मुताबिक इस वारदात में कुल 4 लोग शामिल थे. आरोपियों ने घटना का वीडियो वायरल कर दिया. गैंगरेप की घटना पटना के गौरीचक थाना इलाके के लका कच्छुआरा टोला की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला बाजार से अपने गांव जा रही थी. इसी दौरान 4 दरिंदे महिला को जबरन पकड़कर सुनसान जगह पर ले गए. महिला के साथ फिर गैंगरेप किया और वीडियो वायरल कर दिया. 

ये भी पढ़ें- लिफ्ट के बहाने महिला से सात लोगों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक घटना करीब दो हफ्ते पुरानी है जिसका खुलासा अभी हुआ है. पुलिस सूत्र बताते हैं कि वायरल वीडियो में नजर आ रहे चारों आरोपियों की पहचान कर ली गई है. फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है. पूरे मामले पर पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया गया है. 

ये भी पढ़ें- 16 साल की मासूम से 30 लोगों ने किया गैंगरेप, सड़कों पर उतरे लोग

कांगड़ा में 32 साल की महिला से गैंगरेप

वहीं, हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में भी 32 वर्षीय विवाहित महिला से गैंगरेप की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि महिला के साथ सात लोगों ने हैवानियत की. इन लोगों ने महिला को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठाया और गैंगरेप को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर गागल पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें