scorecardresearch
 

एनआईए ने संदिग्ध आतंकवादियों को 11 दिन के रिमांड पर लिया

घोड़ासहन रेलवे स्टेशन में बम लगाने के मामले में इन तीनों आतंकवादियों मोतीलाल पासवान, मुकेश यादव और शंकर पटेल को एनआईए ने शुक्रवार के दिन विशेष एनआईए कोर्ट में पेश किया था. सुनवाई के बाद कोर्ट ने इन तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया. 

संदिग्ध आतंकी संदिग्ध आतंकी

मोतिहारी के घोड़ासहन रेलवे स्टेशन पर बम लगाकर रेल को उड़ाने की साजिश रचने वाले तीन संदिग्ध आतंकवादियों को एनआईए ने आज 11 दिन के रिमांड पर लेकर फिर से पूछताछ शुरू की. घोड़ासहन रेलवे स्टेशन में बम लगाने के मामले में इन तीनों आतंकवादियों मोतीलाल पासवान, मुकेश यादव और शंकर पटेल को एनआईए ने शुक्रवार के दिन विशेष एनआईए कोर्ट में पेश किया था. सुनवाई के बाद कोर्ट ने इन तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया.

शनिवार को एनआईए ने कोर्ट में आवेदन देकर इन तीनों संदिग्ध आतंकवादियों को रिमांड पर लेने की मांग की थी जिसके बाद कोर्ट ने इन तीनों को घोड़ासहन मामले में जांच के लिए एनआईए को सौंप दिया. गौरतलब है कि इन तीनों संदिग्ध आतंकवादियों ने घोड़ासहन मामले में पूछताछ के दौरान इस बात की ओर इशारा किया था कि कानपुर के पास पुखरायां में 20 नवंबर को इंदौर पटना एक्सप्रेस रेल हादसे में इन तीनों का हाथ था. इस हादसे में तकरीबन 150 लोगों की मौत हो गई थी. एनआईए इन तीनों संदिग्ध आतंकवादियों को कानपुर रेल हादसे में जांच को आगे बढ़ाने के लिए जल्द उत्तर प्रदेश भी ले जाएगी.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें