scorecardresearch
 

अनिल साहनी के खिलाफ नीतीश का फूटा गुस्सा, बोले- रद्द हो संसद सदस्यता

नीतीश ने जल्द ही साहनी के खिलाफ कार्रवाई की जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि अनिल साहनी के खिलाफ जब सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर दी, और राज्यसभा के सभापति ने उन पर कार्रवाई के आदेश दे दिए तब उनके पास सफाई देने का कोई मौका नहीं बचता.

X
अपने ही सांसद पर फूटा नीतीश का गुस्सा अपने ही सांसद पर फूटा नीतीश का गुस्सा

जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी पार्टी के राज्यसभा सांसद अनिल साहनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जनता दरबार में सीएम कार्यक्रम के बाद सोमवार को उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने एलटीसी घोटाले में आरोपी सांसद अनिल सहनी को कारण बताओ नोटिस दिया है.

रद्द हो सहनी की संसद सदस्यता
नीतीश ने जल्द ही सहनी के खिलाफ कार्रवाई की जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि अनिल साहनी के खिलाफ जब सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर दी, और राज्यसभा के सभापति ने उन पर कार्रवाई के आदेश दे दिए तब उनके पास सफाई देने का कोई मौका नहीं बचता. उन्हें कायदे से संसद से इस्तीफा दे देना चाहिए, अगर वो इस्तीफा नहीं देते हैं तो उनकी सदस्यता रद्द कर दी जानी चाहिए.

सहनी ने ठुकराई नीतीश की मांग
नीतीश कुमार ने कहा पार्टी ने उनसे इस्तीफा देने को कहा है. अगर वह इस्तीफा नहीं देते हैं तो उनकी सदस्यता रद्द करने की कार्रवाई होगी. ये पहली बार है जब नीतीश कुमार ने अपने ही सांसद की सदस्यता रद्द करने की मांग की है. क्योंकि सांसद अनिल साहनी ने नीतीश कुमार की मांग मानने से इंकार कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें