scorecardresearch
 

नीतीश के इफ्तार पर गिरिराज का तंज, बोले- नवरात्र पर करते फलाहार आयोजन

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरिराज सिंह ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर इफ्तार पार्टी पर सवाल उठाए. गिरिराज ने लिखा कि कितना अच्छा होता कि इतनी ही चाहत से हम नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते.

इफ्तार पार्टी पर राजनीति तेज इफ्तार पार्टी पर राजनीति तेज

ईद के त्योहार से पहले हर जगह राजनीतिक इफ्तार पार्टी का दौर चल रहा है. नेता अपने समर्थकों और साथियों के साथ मोहब्बत का पैगाम दे रहे हैं. इसी बीच बिहार में हुई इफ्तार पार्टी पर अब राजनीतिक लड़ाई भी सामने आई है. केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरिराज सिंह ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर इफ्तार पार्टी पर सवाल उठाए. गिरिराज ने लिखा कि कितना अच्छा होता कि इतनी ही चाहत से हम नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते.

गिरिराज सिंह ने लिखा, ‘कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पर फलाहार का आयोजन करते और सुंदर-सुंदर फोटो आते?’. केंद्रीय मंत्री ने लिखा कि अपने धर्म-कर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावे में आगे रहते हैं?

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट के साथ कुल चार तस्वीरें पोस्ट की हैं. इनमें केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, चिराग पासवान शामिल हैं. ये तस्वीर जीतनराम मांझी की इफ्तार पार्टी की है, जिसमें नीतीश समेत अन्य नेता शामिल होने गए थे.

दरअसल, गिरिराज का ये तंज उस वक्त सामने आया है जब बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं बताया जा रहा है. पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू को जगह नहीं मिली और उसके बाद बिहार में नीतीश कुमार ने मंत्रिमंडल का विस्तार किया तो बीजेपी को जगह नहीं मिली.

इसी घटनाक्रम के बीच सियासी अटकलें जोरों पर चल रही हैं. हालांकि, नीतीश की ओर से कहा गया है कि गठबंधन में सबकुछ ठीक है. वहीं, इसी तस्वीर में शामिल रामविलास पासवान भी एनडीए का हिस्सा हैं और मोदी कैबिनेट का हिस्सा हैं.

गौरतलब है कि 5 या 6 जून को देश में ईद मनाई जानी है, इससे पहले राजनीतिक दलों में इफ्तार पार्टी देने की होड़ लगी है. इधर बिहार में जीतन राम मांझी ने इफ्तार पार्टी दी तो वहीं दिल्ली, राजस्थान और बंगाल में भी राज्य सरकारों ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें