scorecardresearch
 

Patna: AIIMS में कोरोना पेशेंट ने किया सुसाइड, बाथरूम में गमछे से लटका मिला शव

सिवान का रहने वाला वीरेंद्र शाह पिता मुनीलाल शाह 7 अक्टूबर को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जांच के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिसका इलाज लगभग 13 दिनों से पटना एम्स में चल रहा था. आज एम्स कोविड-19 वार्ड के बाथरूम में उसने गमछे के फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

7 अक्टूबर को पटना एम्स में इलाज के लिए हुआ था भर्ती. 7 अक्टूबर को पटना एम्स में इलाज के लिए हुआ था भर्ती.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 7 अक्टूबर को पटना एम्स में इलाज के लिए हुआ था भर्ती
  • एम्स प्रबंधन ने इसकी जानकारी फुलवारी शरीफ थाना को दी
  • शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी

पटना के एम्स अस्पताल में आज एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के सुसाइड का मामला सामने आया है. एम्स कोविड-19 वार्ड के बाथरूम में युवक का शव फंदे लटका पाया गया है. पुलिस के मुताबिक युवक ने गमछे से फंदा लगाकर सुसाइड किया है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि सिवान का रहने वाला वीरेंद्र शाह पिता मुनीलाल शाह 7 अक्टूबर को पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जांच के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिसका इलाज लगभग 13 दिनों से पटना एम्स में चल रहा था. आज एम्स कोविड-19 वार्ड के बाथरूम में उसने गमछे के फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

देखें: आजतक LIVE TV 

घटना की जानकारी मिलते ही एम्स प्रबंधन ने इसकी जानकारी फुलवारी शरीफ थाना को दी. जिसके बाद फुलवारी पुलिस पटना एम्स पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. घटना की पुष्टि करते हुए फुलवारी थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने बताया कि सिवान का रहने वाला विरेंदर शाह पटना एम्स में भर्ती था. जिसने आज एम्स के बाथरूम में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है. घटना की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें