scorecardresearch
 

पटना: दानापुर में पीपा पुल पर हादसा, गंगा नदी में गिरा वाहन, 9 शव बरामद, कई लापता

दानापुर के पीपा पुल से एक सवारी गाड़ी के गंगा नदी में गिर जाने से कई लोग लापता हो गए हैं. अभी तक 9 शव बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि पिकप वैन में 25 लोग सवार थे.

हादसे के बाद घटनस्थल पर जुटी भीड़ को हटाती पुलिस हादसे के बाद घटनस्थल पर जुटी भीड़ को हटाती पुलिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिकअप में 25 लोग सवार थे
  • लापता लोगों की तलाश जारी

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है. दानापुर के पीपा पुल से एक सवारी गाड़ी के गंगा नदी में गिर जाने से कई लोग लापता हो गए हैं. अभी तक 9 शव बरामद किए गए हैं. बताया जा रहा है कि पिकप वैन में 25 लोग सवार थे. प्रशासन की तरफ से बचाव दल मौके पर पहुंच गया है.

बताया जा रहा है कि पिकअप सवार एक तिलक समारोह से लौट रहे थे. दानापुर के पीपा पुल पर पिकअप अपना संतुलन खो बैठी और गंगा नदी में गिर गई. घटना के बाद आस-पास के गांव के लोग जुट गए. फिलहाल, 9 शवों को बरामद कर लिया गया और बाकी की तलाश की जा रही है. गोताखोरों की भी मदद ली जा रही है.

मृतकों में 75 वर्षीय रमाकांत सिंह, 60 वर्षीय गीता देवी, 50 वर्षीय अरविंद सिंह, 65 वर्षीय सरोजा देवी, 8 वर्षीय आशीष, 75 वर्षीय अनुराधा देवी, 12 वर्षीय एक बच्चा और 14 वर्षीय एक बच्ची शामिल है. बाकी लोगों की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही पिकअप को बाहर निकालने की कोशिश भी की जा रही है.

दानापुर हादसे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरा दुख जताते हुए मृतक 9 लोगों के परिवार को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया. साथ पटना के जिलाधिकारी ने दानापुर में हुए हादसे की जांच के आदेश दिए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें