scorecardresearch
 

तेजस्वी बोले- लॉकडाउन में कौन दिखता है, हम आवाज न उठाते तो ट्रेन चलती क्या?

तेजस्वी यादव ने एजेंडा आजतक के मंच से कहा कि आजकल एक नया ट्रेंड चल रहा है. जो भी हो, जिम्मेदारी विपक्ष पर डाल दो. विपक्ष से ही सवाल पूछो.

X
तेजस्वी यादव तेजस्वी यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एजेंडा आजतक के 'बिहार में बहार है' सत्र में तेजस्वी ने की शिरकत
  • तेजस्वी यादव ने नीतीश पर बोला हमला, बीजेपी पर भी किए तंज

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एजेंडा आजतक के बिहार में बहार है सेशन में शिरकत की. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला तो चुनाव में अपनी हार को भी जीत बताया. तेजस्वी ने एनडीए की चुनावी रणनीति पर भी कटाक्ष किए. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और नीतीश की पार्टी पर भी निशाना साधा.

तेजस्वी ने तंज करते हुए कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी, 15 साल के मुख्यमंत्री 31 साल के लड़के से हार गए. बीजेपी तीसरे नंबर की पार्टी के साथ सरकार चला रही है. उन्होंने कहा कि हम चुनाव में जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर गए. कहां चूक रह गई, इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना के कारण हमारा एक साल बर्बाद हो गया.

कोरोना काल में आपकी पार्टी कहां थी, इस सवाल पर तेजस्वी ने उल्टे सवाल कर दिया कि लॉकडाउन में कौन दिखता है. उन्होंने साथ ही ये भी जोड़ा कि हम आवाज नहीं उठाते तो ट्रेनें चलतीं क्या? तेजस्वी ने दावा किया कि हमने आवाज उठाई, उसके बाद ट्रेन का परिचालन शुरू हुआ और मजदूर आराम से अपने घर पहुंचे.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आजकल एक नया ट्रेंड चल रहा है. जो भी हो, जिम्मेदारी विपक्ष पर डाल दो. विपक्ष से ही सवाल पूछो. तेजस्वी ने कहा कि नीतीशजी की पार्टी अभी तीसरे नंबर की पार्टी बन गी है. वे चिंता में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें