scorecardresearch
 

एक मंच पर डायन-चुडै़ल, बताया कैसा है हॉरर शो का अनुभव

एजेंडा आजतक 2018 के सेशन टीवी की चुड़ैल में नजर,मनमोहनी और की मुख्य अभिनेत्रियां शामिल हुईं. इस दौरान टीवी पर हॉरर ट्रेंड और तमाम दूसरी बातों को लेकर अभिनेत्रियों ने अपनी राय जाहिर की. सवालों के जवाब दिए.

आजतक एजेंडा में आईं रैना, जूही, मोनाल‍िसा आजतक एजेंडा में आईं रैना, जूही, मोनाल‍िसा

एजेंडा आजतक 2018 में 'टीवी की चुडैल' का सेशन भी रखा गया. पहली बार टीवी शो की तीन बड़ी अभिनेत्रियां एक मंच पर पहुंचीं. इनमें नजर सीरियल में डायन का किरदार निभा रहीं मोनालिसा, मनमोहनी की चुडै़ल रैना मल्होत्रा और तंत्र में स्मृति मल्होत्रा का रोल अदा कर रहीं जूही परमार शामिल हैं. इस सेशन को आजतक के जर्नलिस्ट अमित त्यागी ने मॉडरेट किया.

हॉरर शो में चुडैल बनने का अनुभव

सेशन की शुरुआत में रैना मल्होत्रा ने पहली बार हॉरर शो में काम करने का अनुभव साझा किया. उन्होंने बताया कि जब शो शुरू हुआ तब हम सबको उम्मीद थी कि सीर‍ियल अच्छा करेगा. उसकी ओपनिंग बहुत बेहतर रही. लोग इस कांसेप्ट को पसंद कर रहे हैं. सबसे खास बात हैं हमारे शो के संवाद और स्क्रिप्ट.

रैना ने कहा, "मैं अपनी पर्सनल च्वाइस की बात करूं तो  बचपन में हम हॉरर शो के आने का इंतजार करते थे. उसमें जो भूत आते थे उन्हें लेकर हमें दिलचस्पी होती थी. हमें पता नहीं होता था कि उनके दांत कैसे लंबे हो जाते हैं. अब जब पहली बार ऐसा रोल कर रही हूं तो पता है कैसे सब होता है. ग्राफ‍िक्स, साउंड कितनी चीजें इसके पीछे काम करती हैं."

हॉरर शो में काम करने के बाद जीवन में क्या बदला, इस सवाल के जवाब में रैना ने कहा, "जब से मैं जब मोहिनी करा रही हूं. मैंने अपने कमरे की बत्ती बंद करके नहीं सोती हूं. शो को शुरू करने के दौरान भी कई तरह की रुकावटें आईं लेकिन हमने अच्छा काम किया है ये मालूम है"

मेरे जैसी डायन को सब पसंद करते हैं

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा टीवी पर डायन के किरदार में द‍िख रही हैं. उन्होंने कहा, "आमतौर पर ये रोल लोग नहीं करते, क्योंकि उन्हें फैंस न‍िगेट‍िव ट्रीटमेंट देते हैं. लेकिन मोनाल‍िसा ने बताया मेरे किरदार को लोग पसंद कर रहे हैं. बच्चे तो ये कहते हैं कि ऐसी डायन हो तो क्या बात है. सोशल मीड‍िया पर फैंस तो कमेंट करते हैं कि आप बहुत अच्छी लग रही हैं, मेरे घर आ जाओ. सबसे खास बात है कि बच्चे मुझे पसंद कर रहे हैं. पूछ रहे हैं कि ये चोटी आपकी असली है क्या? मैं डायन बनकर बहुत खुश हूं."

"मुझे बचपन में हमेशा विक्रम बेताल जैसे शो देखना पसंद था. मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे ऐसा करने को मिलेगा. मैं बहुत सारा एक्शन कर रही हू. मैं डांस भी करती हू, मैं नार्मल इंसान जैसी भी दिखती हूं. हमारा शो एक कम्पलीट पैकेज है. मुझे ये लगता है कि एक फिल्म है जिसमें सबकुछ है. अपने किरदार की तरह मैं र‍ियल लाइफ में भी अब ब्लैक ड्रेस और ब्लैक नेल पेंट लगाकर रखती हूं. वैसे ये केवल मनोरंजन भर के लिए है. हमारी कहान‍ियों में व‍िश्वास करने की कोई जरूरत नहीं है. इसके लिए हम डिस्क्लेमर भी चलाते हैं कि ये कहानी कल्पना भर है वास्तविकता से इसका कोई लेना देना नहीं है."

जूही को पसंद हैं हॉरर शो, तंत्र का ह‍िस्सा बनकर हैं खुश

टीवी की दुन‍िया में इन द‍िनों हॉरर शो की धूम मची है. हाल ही में एक शो शुरू हुआ है तंत्र. इस शो में ब्लैक मैज‍िक से परेशान पर‍िवार की काली दुन‍िया से लड़ाई द‍िखाई गई है. जूही परमार ने बताया, "मेरा शो नया है. ऐसे शोज पहले भी पसंद किए गए हैं. मुझे भी बचपन में जी हॉरर शो बहुत पसंद था. आजकल के बच्चों को भी ऐसे शो पसंद हो रहे हैं. पहले की अपेक्षा आज ऑप्शन ज्यादा हैं. सुपर नैचुरल और हॉरर शो नेटफ्लिक्स पर भी है. एक ऐसी दुनिया है जिसे लेकर लोगों में क्यूरोसिटी है. लोग इसका अनुभव नहीं कर पाते, लेकिन इसकी फंतासी देखना चाहते हैं. ये सभी को पसंद आता है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें