scorecardresearch
 

एजेंडा आजतक 2017: कली पुरी ने कहा- आजतक के डीएनए में ही क्रांति है

कली पुरी ने कहा कि 2 दिन में 55 स्पीकर्स इस एजेंडा आजतक की मंच पर आएंगे. हमने इस बार अपने रिपोर्टर्स के जरिए आम लोगों की राय को भी एजेंडा आजतक से जोड़ा है. लोगों की फीडबैक को भी सवालों के जरिए एक्सपर्ट के सामने रखा जाएगा. कली पुरी ने कहा कि यह कार्यक्रम देश और समाज का एजेंडा सेट करने का काम बखूबी करता रहा है.

कली पुरी कली पुरी

एजेंडा आजतक 2017 का आगाज इंडिया टुडे की वाइस चेयरपर्सन एंड ग्रुप एडिटोरियल डायरेक्टर कली पुरी के स्वागत भाषण से हुआ. कली पुरी ने कहा कि आजतक एजेंडा की शुरुआत ऐसे वक्त में हुई थी जब ऐसा कोई मंच मौजूद नहीं था. कली पुरी ने कहा कि बदलते समय के साथ-साथ एजेंडा आजतक भी तेजी से बदला है. इस साल एजेंडा के मंच को आईटी इनेबल करते हुए एजेंडा आजतक के नई दिल्ली में लाइव मंच के साथ हैदराबाद से लाइव टेलिकास्ट के जरिए जुड़ा रहेगा.

कली पुरी ने कहा कि 2 दिन में 55 स्पीकर्स इस एजेंडा आजतक के मंच पर आएंगे. हमने इस बार अपने रिपोर्टर्स के जरिए आम लोगों की राय को भी एजेंडा आजतक से जोड़ा है. लोगों की फीडबैक को भी सवालों के जरिए एक्सपर्ट के सामने रखा जाएगा. कली पुरी ने कहा कि यह कार्यक्रम देश और समाज का एजेंडा सेट करने का काम बखूबी करता रहा है.

कली पुरी ने कहा कि आजतक ने देश की आवाज बुलंद की है और यह काम बिना किसी डर और दबाव में आए किया है. आजतक हमने तब शुरू किया था जब न्यूज पर बहुत सेंसरशिप चल रही थी. आजतक के डीएनए में ही क्रांति है. निंदा या अभिनंदन जो भी जनता के हित में है, हम वह दिखाएंगे. यही वजह है कि आजतक बीते 17 साल के दौरान 20 करोड़ दर्शकों के साथ देश का नंबर वन चैनल बना हुआ है.

आपको बता दें कि लगातार 17 साल से भारत के नंबर वन न्यूज़ चैनल 'आजतक' के हिंदी जगत के महामंच 'एजेंडा आजतक' के छठे संस्करण की शुरुआत हो चुकी है. 1 और 2 दिसंबर' 2017 को दिल्ली में 'एजेंडा आजतक' में इकठ्ठा होंगे वे लोग जिन्होंने राजनीति, व्यापार, बॉलीवुड और क्रिकेट में कामयाबी की बुलंदियां हासिल की हैं. हमारी इस मुहिम का मक़सद है उस एजेंडे को लोगों के सामने लेकर आना जो दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के विचारकों और चिंतकों की सोच है. ये देश में देश की आवाज का एजेंडा होगा. तो आइए और तय करिए देश का एजेंडा, दिग्गजों के साथ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें