scorecardresearch
 

टीवी शो इश्कबाज की ये एक्ट्रेस हुई डेंगू का शिकार, सोशल मीडिया पर शेयर की PHOTO

स्टार प्लस के पसंदीदा शो 'इश्कबाज' की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख डेंगू की चपेट में आ गई हैं और इस बात की जानकारी श्रेनु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है...

श्रेनु पारिख श्रेनु पारिख

स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारीख के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. श्रेनु इनदिनों शो की शूटिंग से नदारद नजर आ रही हैं और इसकी वजह से उनकी गिरती सेहत. बता दें कि श्रेनु को डेंगू हो गया है जिस वजह से वो शूटिंग पर नहीं जा पा रही हैं.

श्रेनु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया. श्रेनु ने एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि इस साल मैं गरबा में बस इसी हद तक शामिल हो सकती हूं. आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मुझे डेंगू हो गया है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही श्रेनु ने आजतक के शो सास, बहू और बेटियां के साथ एक डे आउट किया था. शो इश्कबाज की गौरी यानि की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने नवरात्रि के मौके पर मुंबई के महाराजा भोग में नवरात्रि थाली का स्वाद चखा था. श्रेनु साथ उनके भइया-भाभी भी यहां नजर आए थे. गुजराती लड़की श्रेनु ने यहां के किचन में कुकिंग पर भी हाथ आजमाएं थे.

इस समय शो में अनिका और शिवाय की शादी का जश्न चल रहा है जहां पर हल्दी की रस्म के दौरान काफी मौज-मस्ती होने वाली है. पिछले दिनों खबर आई थी कि इश्कबाज़ के एक घंटे के स्लॉट को घटाकर आधे घंटे का किया जाएगा हालांकि शो की निर्माता गुल खान ने इन खबरों का अभी को झूठ बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें