scorecardresearch
 

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आते ही डांस करने लगीं मोनालिसा, बोलीं- 14 दिन रहा मेंटल स्ट्रेस

मोनालिसा की रिपोर्ट्स निगेटिव आने के बाद अब वो तैयार है शूटिंग पर वापस जाने के लिए लेकिन मोनालिसा को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मेंटल स्ट्रेस बहुत हुआ था.

मोनालिसा मोनालिसा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना से मानसिक रूप से प्रभावित हुईं मोनालिसा
  • अब जल्द ही दोबारा काम पर जाएंगी मोनालिसा

सीरियल “नमक इश्क का” फेम मोनालिसा को कोरोना हुआ था और वो होम क्वारनटीन थीं. अब आज उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस खबर से वो बेहद खुश है. मोनालिसा ने आजतक से एक्सक्लुसिव बातचीत में बताया कि उन्होंने इस मुश्किल समय को अकेले कैसे पार किया, क्या कठिनाइयां हुई उन्हें और कैसे उन्हें मानसिक रूप से अफेक्ट हुआ है कोरोना से. 

कोरोना निगेटिव हुईं मोनालिसा

मोनालिसा की रिपोर्ट्स निगेटिव आने के बाद अब वो तैयार है शूटिंग पर वापस जाने के लिए लेकिन मोनालिसा को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मेंटल स्ट्रेस बहुत हुआ था. इस बारे में उन्होंने कहा, “ये होने के बाद मुझे मेंटल स्ट्रेस बहुत हुआ, एक डर बैठ गया है दिल में, पॉजिटिव रिपोट आने के बाद आप अंदर से डर जाते हो, मैं फिजिकली ज्यादा नहीं लेकिन मेंटली स्ट्रेस हो गई हूं. मैं बार-बार ऑक्सिजन लेवल, बुखार चेक कर रही थी. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या होगा कैसे होगा. इन सब चीज़ों ने मुझे बहुत हार्म किया है, मैं टेंशन में थी कुछ दिनों तक. लेकिन अब जब मैं कोरोना निगेटिव आ गई हूं तो मैं डांस कर रही थी और अब मैं बहुत खुश हूं लेकिन अभी भी मैं शूट पर जब भी जाऊंगी सारे प्रीकॉशन लूंगी.”  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

अपनी हेल्थ के बारे में बताते हुए मोनालिसा ने कहा, “मैं यहां अकेली ही हूं लेकिन मैं खुश हूं की विक्रांत यहां नहीं है, वो बच गए कोरोना से, मुझे तो बिल्कुल यकीन नहीं था कि मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आएगी. क्योंकि मुझे इतने ज्यादा सिम्टिम नहीं थे. बॉडीपेन था जो मुझे हमेशा ही होता है और दवाई खाने के बाद वो ठीक हो गया उसके बाद मैं शूट पर भी गई लेकिन फिर दोबारा मुझे मेरी तबियत ख़राब लगी तो मैंने सोचा की मैं टेस्ट करवा लूं और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली.” 

आगे मोनालिसा ने कहा, “जैसे ही मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई मैं डर गई थी. और शूट छोड़ के मैं घर की तरफ भागी और फिर घर में मैंने खुद को बंद कर लिया और अब तक भी मैं बाहर नही निकली हूं. खाना तो मैं बना लेती हूं तो अकेले मैं मैनेज कर रही हूं. जितना हो सका मैंने किया क्योंकि मैं अपनी वजह से किसी को रिस्क में नहीं डाल सकती. मुझे कोई परेशानी नहीं हुई.”    

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें