scorecardresearch
 

छोटे पर्दे के 'कुंभकर्ण' राकेश दीवाना की मोटापा घटाने के ऑपरेशन के बाद मौत

साल 2008-09 में टेलीविजन पर प्रसारित धारावाहिक 'रामायण' में कुंभकर्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर राकेश दीवाना की मौत हो गई है. चार दिन पहले ही एक निजी अस्पताल में उन्होंने मोटापा घटाने का ऑपरेशन करवाया था.

कुंभकर्ण के किरदार में राकेश दीवाना कुंभकर्ण के किरदार में राकेश दीवाना

साल 2008-09 में टेलीविजन पर प्रसारित धारावाहिक 'रामायण' में कुंभकर्ण का किरदार निभाने वाले एक्टर राकेश दीवाना की मौत हो गई है. चार दिन पहले ही एक निजी अस्पताल में उन्होंने मोटापा घटाने का ऑपरेशन करवाया था. 48 साल के राकेश 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रसोइये की भूमिका के लिए भी पहचाने जाते हैं.

राकेश बेरियाट्रिक सर्जरी (मोटापा घटाने का ऑपरेशन) कराने के लिए शहर के मोहक हॉस्पिटल में 20 अप्रैल को भर्ती हुए थे. राकेश के परिजन ने मीडिया से बातचीत में संदेह जताया कि उनकी मौत इलाज में लापरवाही से हुई, लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इसे खारिज कर दिया है.

अस्पताल प्रबंधन ने जारी बयान में कहा कि राकेश की 23 अप्रैल को बेरियाट्रिक सर्जरी की गई और तब उनकी हालत सामान्य थी. सर्जरी के बाद 24 अप्रैल को हाइपरटेंशन और मस्तिष्क संबंधी समस्या की वजह से उनकी हालत बिगड़ी और उन्हें आईसीयू में ले जाया गया. बयान में कहा गया कि राकेश की हालत में सुधार के लिए हरसंभव प्रयास किए गए. लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें