scorecardresearch
 

14 साल छोटे अली गोनी के प्यार में सोनाली फोगाट, क्या ये देख खुश है उनकी बेटी?

एक इंटरव्यू में सोनाली फोगाट ने बताया, "मैंने अपनी बेटी, अपनी मां, पिता और अपने परिवार से बात की है और वे किसी भी बात से परेशान या दुखी नहीं हैं. किसी को पसंद करना उनके हिसाब से गलत नहीं है.

सोनाली फोगाट सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट घर में वाइल्ड एंट्री के तौर पर नजर आई थीं. वे पिछले हफ्ते ही घर से बेघर हो गई हैं. उन्होंने ज्यादा समय तो घर में नहीं बिताया, लेकिन अर्शी खान, निक्की तंबोली और अन्य कंटेस्टेंट से लड़ाई को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी. इसके अलावा सोनाली फोगाट का अली गोनी के तरफ प्यार भी देखने को मिला, जिसे फैंस ने काफी दिलचस्पी से देखा. बता दें शो के अंदर ही सोनाली फोगाट ने अली गोनी के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया था. बीबी घर से बाहर निकलने के बाद, सोनाली फोगाट ने एक इंटरव्यू के दौरान सभी बातों का जिक्र किया. यहां तक के सोनाली ने अपने परिवार और बेटी का भी रिएक्शन बताया. 

देखें: आजतक LIVE TV

E-Times को दिया इंटरव्यू 

E-Times को दिए एक इंटरव्यू में सोनाली फोगाट ने बताया, "मैंने अपनी बेटी, अपनी मां, पिता और अपने परिवार से बात की है और वे किसी भी बात से परेशान या दुखी नहीं हैं. किसी को पसंद करना उनके हिसाब से गलत नहीं है. वे मेरी भावनाओं को देख बिलकुल भी परेशान नहीं थे. मैंने शो में जो किया और जो कहा, मेरे परिवार और प्रियजनों को किसी भी चीज से कोई समस्या नहीं है. वे अब भी मेरे साथ खड़े हैं. वास्तव में, मेरा परिवार खुश है कि उनकी बेटी बिना किसी से डरे हुए, अपनी शर्तों पर अपना जीवन जी रही है." 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Singh BJP (@sonali_phogat_official)

उन्होंने आगे बताया, "मेरी बेटी ने शो देखा है और उसे अली गोनी के प्रति मेरी भावनाओं के साथ कोई समस्या नहीं थी. मेरे बाद उनकी पसंदीदा प्रतियोगी राखी सावंत हैं" सोनाली ने आगे कहा, "अगर मैंने नेशनल टीवी पर ये चीज कही है, कि मुझे अली गोनी पसंद हैं, वो जिस तरह बात करते हैं, उनके लुक्स, या कुछ भी. मुझे नहीं लगता इसमें कुछ गलत है. मैं बिलकुल भी इस बात को जानकर या सुनकर परेशान नहीं हूं, कि मैंने नेशनल टीवी पर ये सब बोला. मैंने वो किया और बोला जो मुझे ठीक लगा."

2016 में हुआ पति का निधन 

सोनाली फोगाट की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी. जिनको देख घर के कंटेस्टेंट खुश थे. लेकिन थोड़े समय बाद सोनाली की घर के कुछ कंटेस्टेंट से लड़ाई होती हुई देखी गई. साथ में उनकी अली गोनी के प्रति फीलिंग्स भी. बता दें सोनाली ने पॉलिटिशियन संजय फोगट से शादी की थी, जिनका 2016 में निधन हो गया था. सोनाली अपनी बेटी यशोधरा का पालन-पोषण कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें