scorecardresearch
 

10 महीने पहले कुछ और थे शिल्पा शिंदे के प्रोड्यूसर पर आरोप

टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' की पुरानी अंगूरी भाभी यानी कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने शो की निर्माता के पति संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. लेकिन साल 2016 में हुए विवाद के दौरान शि‍ल्पा ने कुछ और ही बयान दिए थे. 

शि‍ल्पा शि‍ंदे शि‍ल्पा शि‍ंदे

टीवी शो 'भाबी जी घर पर हैं' की पुरानी अंगूरी भाभी यानी कि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे एक बार फिर से चर्चा में हैं. उन्होंने शो की निर्माता बेनिफर कोहली के पति संजय कोहली पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है.

शिल्पा का कहना है कि संजय उन्हें गलत तरीके से छूते थे और कॉम्प्रोमाइज के लिए कहते थे. लेकिन साल 2016 में जब शिल्पा और शो की निर्माता बेनिफर कोहली के बीच विवाद हुआ था तो शिल्पा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ और ही बातें कहीं थी.

पुरानी 'अंगूरी भाभी' का बड़ा आरोप, गलत तरीके से छूते थे प्रोड्यूसर के पति, FIR

जानें तब क्या कहा था शिल्पा ने...

1. शि‍ल्पा शिंदे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन्होंने 'भाबी जी घर पर हैं' नहीं छोड़ा, बल्कि उन्हें छुट्टी दे दी गई और यह भी बताया नहीं गया कि उनकी जगह किसी और को लिया जा रहा है.

2. शि‍ल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर यह आरोप भी लगाया था कि उनकी जानकारी के बिना प्रोड्यूसर्स ने इस किरदार के लिए ऑडिशन लेने शुरू कर दिए और जैसे ही उनकी एक्ट्रेस फाइनल हुई, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' से बाहर होने पर शिल्पा शिंदे ने किया खुलासा

3. शि‍ल्पा ने कहा था कि प्रोड्यूसर ने एक छोटी सी बात का बवाल बना दिया. पहले मुझे घर पर बिठा दिया और अब अगर वह चाहेंगे भी कि मैं इस शो का हिस्सा बनूं, तो यह कभी नहीं होगा. शि‍ल्पा से जब पूछा गया कि आपके शो से बाहर होने से प्रोड्यूसर्स को भारी नुकसान हुआ है जिसकी भरपाई करने के लिए CINTAA ने आप‍को कहा है? तो इस पर शि‍ल्पा ने कहा था कि क्या सिर्फ प्रोड्यूसर्स का ही नुकसान होता है आर्टिस्ट को नुकसान नहीं होता?

4. शि‍ल्पा शिंदे ने यह भी कहा था कि CINTAA ने हालांकि उन पर कोई बैन नहीं लगाया है. बल्कि उनके द्वारा जारी किए गए नोटिस में बैन शब्द का प्रयोग भी नहीं किया गया. लेकिन उनको तरकीब से साइड पर किया गया है.

शिल्पा के आरोपों पर बोलीं प्रोड्यूसर, 'उसे और पब्लिसिटी नहीं देंगे'

5. शिल्पा ने उस समय हुए विवाद में तो यहां तक कह दिया था कि उनकी प्रोड्यूसर सच में बहुत खड़ूस है और पता नहीं उनका पति उनके साथ कैसे रहता होगा.

गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे ने मुंबई के पुलिस स्टेशन में संजय कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. साल 2016 में शिल्पा शिंदे पर बेनिफर ने बीच में कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए 12 करोड़ रुपये का दावा ठोंका था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें