scorecardresearch
 

शहनाज गिल ने 6 महीने में कैसे घटाया 12 किलो वजन, सिर्फ इस चीज पर किया कंट्रोल

एक्ट्रेस का वजन शो 'बिग बॉस 13' के दौरान थोड़ा ज्यादा था. लॉकडाउन में इन्होंने 6 महीने के अंदर 12 किलो वजन कम किया. इनका ट्रांसफॉर्मेशन दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा.

X
शहनाज गिल शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहनाज गिल ने घटाया वजन
  • 6 महीने में कम किया 12 किलो
  • ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके फैन्स

एक्ट्रेस शहनाज गिल घर-घर में मशहूर हैं. शहनाज टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनी थीं. इसके बाद से ही वह दर्शकों के दिल और दिमाग पर छाई हुई हैं. सिद्धार्थ शुक्ला संग इनकी मजबूत बॉन्डिंग फैन्स ने बहुत पसंद की थी. इस शो के दौरान एक्ट्रेस का वजन थोड़ा ज्यादा था. लॉकडाउन में इन्होंने 6 महीने के अंदर 12 किलो वजन कम किया. इनका ट्रांसफॉर्मेशन दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा. 

शहनाज गिल के लिए यह जर्नी रही टफ
ई-टाइम्स संग बातचीत में शहनाज गिल ने कहा था कि देखिए, लॉकडाउन चल रहा है. काम एकदम ठप हो गया था और सबकुछ रुक गया था. मैंने ऐसे में सोचा कि क्यों न वजन कम कर लिया जाए? बिग बॉस 13 में कुछ लोगों ने मेरे वजन का मजाक उड़ाया था. कई लोग वजन कम करते हैं, मैंने सोचा चलो लोगों को दिखाती हूं कि मैं भी पतली हो सकती हूं. वजन कम करना आसान है, अगर आप चाहें तो. हालांकि, मेरे लिए यह जर्नी थोड़ी मुश्किलों भरी भी रही.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल ने आगे कहा कि विश्वास मानिए, मैंने अपने खाने-पीने के ढंग में काफी चीजें बदलीं. मैंने नॉन वेजिटेरियन, आइस्क्रीम और चॉकलेट्स खानी बंद कीं. मैंने एक या दो दिन एक ही तरह का खाना खाया. मैंने खाने में बिल्कुल भी वैरायटी नहीं रखी. मैंने लंच में दाल और मूंग खाई. यही मैंने रात में खाया. इसके साथ ही मैंने अपने भोजन की मात्रा कम की. मुझे ज्यादा भूख लगती थी तो दो रोटी खा लेती थी, वरना एक खाती थी. मन मारके खाती थी. और मुझे फर्क दिखने लगा. मैं 67 किलो की थी, मार्च के महीने में और अब मैं 55 किलो की हूं.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद Shehnaaz Gill ने की काम पर वापसी, वायरल हुआ वीडियो

शहनाज गिल कहती हैं कि मैंने 6 महीने में 12 किलो वजन कम कर लिया. वह भी बिना एक्सरसाइज किए. मैंने बस अपने खाने पर कन्ट्रोल किया. बता दें कि हाल ही में शहनाज गिल फिल्म 'हौंसला रख' में नजर आईं. इनके साथ सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आए. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें