scorecardresearch
 

'ये रिश्ते हैं प्यार के' ऑफएयर होने पर बोलीं रूपल पटेल- इसकी उम्मीद नहीं थी

रूपल पटेल के फैन्स के लिए अच्छी बात ये है कि वो उन्हें सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में मीनाक्षी के किरदार में तो नहीं लेकिन साथिया 2 में कोकिला बेन के किरदार में जरूर देख पाएंगे. 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की कम रेटिंग्स शायद शो के बंद होने की वजह हो सकती है.

रूपल पटेल रूपल पटेल

सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' बहुत जल्द ऑफएयर होने जा रहा है. इस खबर से न सिर्फ फैन्स बल्कि शो के एक्टर्स भी शॉक में हैं. इस बारे में आजतक से बात की सीरियल में मीनाक्षी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूपल पटेल ने. उनका कहना है कि शो का यूं बंद होना काफी शॉकिंग है.

शो बंद होने पर क्या बोलीं रूपल पटेल?
रूपल पटेल ने कहा- ये अचानक ही हुआ जिसकी हमें उम्मीद नहीं थी. क्योंकि फैन्स को ये शो बहुत पसंद आ रहा था और अभी सरोगेसी का नया ट्रैक भी शुरू हुआ था. पता नहीं अचानक ऐसा क्या हुआ कि शो को बंद करने का फैसला लिया गया. हम सब सेट पर ही थे कि अचानक हमारे शो के प्रोड्यूसर राजन सर आए तो हमें लगा कि न्यू स्टोरीलाइन के बारे बात करने आए होंगे. लेकिन उन्होंने आकर बताया कि चैनल ने सीरियल को बंद कने का फैसला लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupal Patel Official (@rupalpatelofficial) on

बकौल रूपल, मेरे लिए ये सुनना बहुत ही शॉकिंग था क्योंकि मैंने ये उम्मीद नहीं की थी. शूटिंग अभी चल रही है और अक्टूबर के पहले हफ्ते तक शूटिंग होगी उसके बाद शूट का पैकअप हो जायेगा. उधर, खबरें हैं कि सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की जगह लेगा साथ निभाना साथिया सीजन 2 और इस बारे में रूपल पटेल ने कहा- मुझे इस बारे में अब तक कुछ पता नहीं है क्योंकि अब तक कुछ कन्फर्मेशन नहीं है. लेकिन मेरे लिए हर शो प्यारा और मेरे दिल के बहुत करीब है. क्योंकि कलाकार के लिए सारे शो अहम होते हैं ठीक उसी तरह जैसे मांं के लिए उसका हर बच्चा प्यारा होता है.

बता दें, फिलहाल सीरियल की शूटिंग चल रही है और अब एंडिंग की ओर कहानी रुख करेगी. साथ ही रूपल पटेल ने अब तक साथिया सीजन 2 की शूटिंग शुरू नहीं की है. रूपल पटेल के फैन्स के लिए अच्छी बात ये है कि वो उन्हें सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में मीनाक्षी के किरदार में तो नहीं लेकिन साथिया 2 में कोकिला बेन के किरदार में जरूर देख पाएंगे. वैसे इस पैन्डेमिक में कई टीवी शोज को बंद किया गया है और सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की कम रेटिंग्स शायद शो के बंद होने की वजह हो सकती है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें