scorecardresearch
 

'कॉफी विद करण' में वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने किया आलिया भट्ट को लेकर खुलासा

'कॉफी विद करण' में वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. आप भी जानिए क्या कहा उन्होंने...

X
वरुण धवन और अर्जुन कपूर वरुण धवन और अर्जुन कपूर

रविवार को 'कॉफी विद करण' में पहुंचे अर्जुन कपूर और वरुण धवन ने अपनी निजी जिंदगी, करियर, रिलेशनशिप्स के बारे में कई खुलासे किए. दोनों ने अपने करियर की शुरुआत एक ही साल में की थी. वरुण ने करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो अर्जुन कपूर ने 'इश्कजादे' से बड़े पर्दे पर एंट्री ली थी. जानते हैं 'कॉफी विद करण' के काउच पर उन्होंने क्या बातें की:

- वरुण और अर्जुन दोनों ने ही आलिया भट्ट के साथ फिल्मों में काम किया है और दोनों का ही आलिया के साथ नाम भी जुड़ा है. लेकिन दोनों ने इन खबरों को खारिज कर दिया. वरुण ने आलिया को अपनी बहुत अच्छी दोस्त बताया तो वहीं अर्जुन ने कहा कि उनकी ऑन-स्क्रीन केमेक्ट्री को गलत समझा गया.

- वरुण और नताशा दलाल के रिश्ते की खबरें भी बहुत दिनों से मीडिया में छाए हुए हैं. हालांकि शो पर वरुण ने ना तो इस बात को माना ना ही इन खबरों को झूठा बताया. उन्होंने कहा, हम दोनों एक-दूसरे को स्कूल के जमाने से जानते हैं. हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं. वो इस इंडस्ट्री की नहीं हैं इसलिए मैं उनके बारे में बात करना पसंद नहीं करता.

- अर्जुन से जब करण ने मलाइका अरोड़ा और आथिया शेट्टी को डेट करने के बारे में पूछा तो अर्जुन ने कहा कि मैं सिंगल हूं और अपने करियर में इतना बिजी हूं कि मेरे पास इन सब चीजों के लिए वक्त नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें