scorecardresearch
 

'नमक इश्क का' फेम श्रुति श्रर्मा को मिला बिग बॉस 15 का ऑफर, क्या शो में जाएंगी?

बिग बॉस 15 के लिए श्रुति को कॉल आया था. इस बारे में बताते हुए श्रुति ने कहा- बिग बॉस का ऑफर मुझे आया था. इस साल और पिछले साल भी मुझे ऑफर आया था. लेकिन इस बार भी मैंने बिग बॉस के लिए मना कर दिया है क्योंकि फिलहाल मैं बिग बॉस नहीं करना चाहती.

 श्रुति श्रर्मा श्रुति श्रर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या बिग बॉस में जाएंगी श्रुति शर्मा?
  • शो नमक इश्क का में निभा रहीं लीड रोल
  • बंद होने वाला है शो नमक इश्क का

सीरियल 'नमक इश्क का' में लीड किरदार में नजर आ रही है श्रुति शर्मा. शो बहुत जल्द ऑफ एयर होने जा रहा है. आजतक से खास बातचीत में श्रुति ने शो ऑफ एयर होने, बिग बॉस का ऑफर और अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में एक्सक्लूसिव बातचीत की.

श्रुति को मिला बिग बॉस का ऑफर, क्या शो करेंगी?

बिग बॉस 15 के लिए श्रुति को कॉल आया था. इस बारे में बताते हुए श्रुति ने कहा- ''बिग बॉस का ऑफर मुझे आया था. इस साल और पिछले साल भी मुझे ऑफर आया था. लेकिन इस बार भी मैंने बिग बॉस के लिए मना कर दिया है क्योंकि फिलहाल मैं बिग बॉस नहीं करना चाहती. मुझे ऐसा लगता है कि बिग बॉस के घर के अंदर जाने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए और आपको बहुत स्ट्रॉन्ग होना पड़ता है जो मैं नहीं हूं. आगे कभी देखते हैं अगर मन बनाया मैंने तो जरूर करूंगी शो.''

शिल्पा से रणवीर सिंह तक, जब विवादों में फंसे इन बॉलीवुड सेलेब्स के पार्टनर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by श्रुति शर्मा (@shrutiisharmaa)

नमक इश्क का बंद होने पर क्या कहा?

शो बंद होने के बारे में श्रुति का कहना है- शूटिंग अभी भी चल रही है शो की. क्योंकि अब तक शो ऑफ एयर होने की कन्फर्म डेट नहीं मिली है हमें. वैसे हम सब आशा कर रहे हैं कि शो आगे पुश हो जाए लेकिन उम्मीद कम है ऐसा होने की. क्योंकि चैनल का रीवैम्प हो रहा है तो संभावना ज्यादा है कि हमारा शो बंद हो जायेगा. हमने ऐसा सोचा ही नहीं था कि शो ऑफ एयर होगा. हम यही सोच रहे थे कि जितना ज्यादा चल जाए शो उतना ही अच्छा है लेकिन अब कोरोना की सिचुएशन में सबकुछ चैनल पर निर्भर करता है. हम चाहकर भी कुछ नहीं कर सकते. हमारी टीआरपी भी अच्छी थी लेकिन चैनल ने फैसला लिया है बंद करने का तो हम कुछ नहीं कर सकते.

राहुल वैद्य की शादी के बाद घर में हुई पूजा, महाराष्ट्रियन लुक में दिखीं दिशा परमार
 

श्रुति ने आगे कहा- ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बहुत इफेक्ट किया है टीवी के कंटेंट को. ओटीटी पर कंटेंट अच्छा है इसलिए लोग वहां जा रहे हैं लेकिन जो टीवी के दर्शक हैं वो फिक्स हैं. टीवी के दर्शक ही अलग हैं, घर में मम्मी, बच्चे सब हमारा शो देखते हैं और हमें पसंद भी करते हैं. कहीं ना कहीं ओटीटी ने इफेक्ट किया है लेकिन टीवी तो टीवी ही है.

क्या है फ्यूचर प्लान्स?

अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में श्रुति ने कहा- मुझे मेरा काम बेहद पसंद है इसलिए शो बंद होने के बाद मैं ज्यादा से ज्यादा 1 हफ्ते की छुट्टी लूंगी. उससे ज्यादा नहीं क्योंकि मुझे कुछ ऑफर्स हैं टीवी और ओटीटी के, जो किरदार मुझे अच्छा लगा मैं वो जरूर करना चाहूंगी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें