scorecardresearch
 

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: Mandira Bedi ने पोस्ट की बेस्ट फ्रेंड की शादी की फोटोज, चेहरे की खुशी देखने लायक

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: अब तक मौनी रॉय की शादी की बहुत सी तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं. जिनमें सबसे ज्यादा खुश उनकी प्यारी सहेली मंदिरा बेदी ही दिख रही हैं. वो कहते हैं कि कितनी ही शादियों में नाच-गा लो, लेकिन दोस्त की शादी की बात ही अलग होती है. ठीक ऐसी ही फीलिंग मंदिरा बेदी की फोटोज को देख कर भी आ रही है.

X
मंदिरा बेदी, सूरज नांबियार, मौनी रॉय मंदिरा बेदी, सूरज नांबियार, मौनी रॉय
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सूरज नांबियार की हुईं मौनी रॉय
  • सहेली की शादी पर मंदिरा की पोस्ट
  • सूरज-मौनी के नये सफर की शुरुआत

जिसका सबको था इंतजार, वो घड़ी आ गई, आ गई...! और लो जी आखिरकार वो दिन भी आ ही गया. जब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय को उनका हमसफर मिल गया. काफी दिनों से मौनी रॉय की शादी की बातें चल रही थीं. फाइनली मौनी रॉय और सूरज नांबियार 'दो' से 'एक' हो ही गये. इस खुशी के पल में मौनी रॉय की बेस्ट फ्रेंड मंदिरा बेदी ने भी इंस्टाग्राम पर वेडिंग तस्वीरें पोस्ट करके उन्हें नये सफर की बधाई दी है. 

बेस्ट फ्रेंड की शादी पर मंदिरा की पोस्ट 
मौनी रॉय की वेडिंग पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर एक फेस्टिवल सा माहौल बना दिया है. मौनी रॉय की शादी भले ही चंद करीबियों और दोस्तों के बीच हुई, लेकिन तस्वीरों के जरिये हर कोई उनकी खुशियों में शामिल हो रहा है. है न! अब तक मौनी रॉय की शादी की बहुत सी तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं. जिनमें सबसे ज्यादा खुश उनकी प्यारी सहेली मंदिरा बेदी ही दिख रही हैं. 

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding Photos: मांग टीका-सफेद साड़ी में मलयाली दुल्हन बनीं Mouni Roy, ब्राइडल लुक में लगीं स्टनिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

वो कहते हैं कि कितनी ही शादियों में नाच-गा लो, लेकिन दोस्त की शादी की बात ही अलग होती है. ठीक ऐसी ही फीलिंग मंदिरा बेदी की फोटोज को देख कर भी आ रही है. मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय और सूरज नांबियार के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में मौनी और मंदिरा सूरज को Kiss करती दिख रही हैं, तो किसी तस्वीर में मंदिरा खुशी से झूमती दिख रही हैं. मंदिरा के चेहरे की खुशी बता रही है कि वो काफी वक्त से मौनी की शादी का इंतजार कर रहीं थीं.

Mouni Roy Marriage: दुल्हन बनीं मौनी रॉय, शादी के मंडप से पति संग पहली तस्वीरें वायरल

साउथ इंडियन दुल्हन बनीं मौनी रॉय 
मौनी रॉय एक बंगाली फैमिली से आती हैं. वहीं सूरज नांबियार साउथ इंडियन परिवार से हैं. पर मौनी रॉय ने सूरज नांबियार के कल्चर का सम्मान करते हुए साउथ इंडियन रीति-रिवाज से शादी करने का फैसला लिया. ऐसा करके उन्होंने साबित कर दिया कि उनके लिये रीति-रिवाज नहीं, बल्कि अपनों की खुशी मायने रखती हैं. साउथ इंडियन ब्राइडल लुक में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत और रॉयल लगीं. उम्मीद है कि दुल्हन बनीं मौनी के चेहरे की खुशी हमेशा यूंही बरकरार रहेगी. 

मौनी रॉय और सूरज नांबियार को जीवन के नये सफर की लख-लख बधाईयां!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें