scorecardresearch
 
टीवी

Happy Birthday Shehnaaz Gill: 'पंजाब की कटरीना' से शहनाज कैसे बनीं 'देश की धड़कन'? सिद्धार्थ शुक्ला संग मिलने के बाद इतनी बदल गई थी एक्ट्रेस की लाइफ

शहनाज गिल
  • 1/12

फैंस के दिलों की धड़कन बन चुकी शहनाज गिल के लिए आज का दिन काफी स्पेशल है. आज ही का वो दिन है जब 29 साल पहले शहनाज ने जन्म लिया था. शहनाज के बर्थडे पर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. फैंस अपनी फेवरेट और लविंग शहनाज को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

शहनाज गिल
  • 2/12

लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'पंजाब की कटरीना कैफ' से 'देश की धड़कन' बनने तक का सफर शहनाज के लिए बिल्कुल आसान नहीं था. उन्होंने अपने सपनों को सच करने के लिए खूब मेहनत की है. अपने क्यूट और नटखट अंदाज से शहनाज ने फैंस के दिलों में बड़ी जगह बना ली है. शहनाज के बर्थडे पर आइए जानते हैं पंजाब से निकलकर वो कैसे पूरे देश की सबसे फेवरेट बनीं. 

शहनाज गिल
  • 3/12

शहनाज आज एक मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर के तौर पर जानी जाती हैं. शहनाज ने साल 2015 में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत गुरविंदर बरार के साथ म्यूजिक वीडियो "शिव दी किताब" से की थी. इसके बाद उन्होंने साल 2016 में कंवर चहल के "माझे दी जट्टी" सॉन्ग में काम किया.

शहनाज गिल
  • 4/12

पंजाबी गानों से करियर की शुरुआत करने के बाद शहनाज ने पंजाबी फिल्मों में अपनी एंट्री की. उन्होंने साल 2017 में सत श्री अकाल इंग्लैंड नाम की पंजाबी फिल्म से फिल्मों में डेब्यू किया. 
 

शहनाज गिल
  • 5/12

शहनाज पंजाबी फिल्म इंड्स्ट्री में तो अपनी पहचान बना चुकी थीं. लेकिन जब उन्होंने बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट किया तो यहां से शहनाज ने कामयाबी की बुलंदियों को छूना शुरू कर दिया. 

शहनाज गिल
  • 6/12

बिग बॉस 13 में खुद को पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से इंट्रोड्यूस करने वाली शहनाज गिल शो खत्म होते-होते पूरे देश की फेवरेट बन गईं. शो में शहनाज की मस्ती-मजाक और क्यूट नेचर को जिसने भी देखा वो Awww...कहने से खुद को रोक नहीं पाया. 
 

शहनाज गिल
  • 7/12

शहनाज अपने फनी और एंटरटेनिंग अंदाज से बिग बॉस की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में शुमार हो गईं. शहनाज को लोगों का बेशुमार मिला. शहनाज की क्यूटनेस देखकर सलमान खान भी उनके फैन हो गए. सलमान हमेशा यह कहते दिखते थे कि शहनाज जैसा कोई नहीं हो सकता. 
 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला
  • 8/12

शो में जब शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला संग दोस्ती हुई तो उनकी जोड़ी से हर किसी को प्यार हो गया. शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती की मिसाल दी जाने लगी. सोशल मीडिया पर #Sidnaaz ट्रेंड होने लगा. शहनाज शो तो नहीं जीत पाईं, लेकिन लोगों के दिल जीतने में कामयाब हुईं.

शहनाज गिल
  • 9/12

शहनाज गिल को फैंस को जितना प्यार और सपोर्ट मिला है, वो किसी सपने से कम नहीं हैं. बिग बॉस 13 में जब लोगों ने शहनाज को करीब से जाना तो हर कोई उनपर अपना दिल हार बैठा. पंजाब की कटरीना कैफ बनकर शो में एंट्री करने वाली शहनाज कुछ ही समय में देश की धड़कन बन गईं. 

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला
  • 10/12

शो के बाद शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आईं. शहनाज ने अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थु शुक्ला संग भी म्यूजिक वीडियो किए. शहनाज के सभी गाने सुपरहिट साबित हुए. शो के बाद शहनाज ज्यादातर सिद्धार्थ के साथ ही नजर आती थीं. शहनाज ने अपना कई किलो वजन कम करके अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी फैंस को चौंका दिया. ट्रांसफॉर्मेशन के दौरान शहनाज को सबसे ज्यादा सपोर्ट सिद्धार्थ से ही मिला था. 

शहनाज गिल
  • 11/12

लेकिन सिद्धार्थ के निधन के बाद सिडनाज की जोड़ी टूट गई. शहनाज ने मुश्किल से खुद को संभाला. अब धीरे-धीरे शहनाज फिर से नॉर्मल लाइफ में लौट रही हैं. फैंस शहनाज को दोबारा से हंसता-मुस्कुराता देखकर काफी खुश हैं और आज उनके बर्थडे पर उन्हें हमेशा खुश रहने की दुआएं दे रहे हैं. शहनाज के बर्थडे पर हम भी उन्हें ढेर सारा प्यार और बधाई देते हैं. 

शहनाज गिल
  • 12/12

(फोटो क्रेडिट- शहनाज गिल इंस्टाग्राम)