scorecardresearch
 

रियलिटी शो Hunarbaaz को जज करेंगी Kareena Kapoor, मेकर्स ने किया अप्रोच!

रियलिटी शो हुनरबाज दिसंबर में लॉन्च होगा. इस शो में कंटेस्टेंट्स अपने हुनर का दमखम दिखाएंगे. चाहे वो सिंगिंग हो डांसिंग या कोई और दूसरा टैलेंट. खास बात ये है कि दर्शकों को ऑडिशंस के दौरान ही अपना फेवरेट कंटेस्टेंट चुनने का मौका मिलेगा.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शो हुनरबाज दिसंबर में लॉन्च होगा
  • मेकर्स ने करीना कपूर खान को किया अप्रोच
  • मिथुन चक्रवर्ती संभालेंगे जज की कुर्सी

रियलिटी शो हुनरबाज- देश की शान जल्द कलर्स पर शुरू होने वाला है. इस शो को दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती जज करते नजर आएंगे. मिथन चक्रवर्ती का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. मेकर्स अब बाकी के जज पैनल को पूरा करने में जुटे हैं. इसके लिए कई बड़े स्टार्स को अप्रोच किया गया है.

करीना करेंगी हुनरबाज को जज!
ईटाइम्स रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने करण जौहर को सेंकड जज की कुर्सी के लिए फाइनल कर लिया है. अब मेकर्स तीसरे सेलेब्रिटी की खोज में हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि हुनरबाज के लिए मेकर्स ने करीना कपूर खान, नोरा फतेही समेत कई और सेलेब्स से बातचीत की है. जज पैनल में बेस्ट सेलेब्स को चुनने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. करीना और नोरा फतेही के अलावा तीसरे जज के लिए नेहा कक्कड़ का भी नाम सामने आ रहा है.

Bigg Boss 15 Written Updates: माइशा की चप्पल नष्ट कर रोईं शमिता, टास्क में भिड़े उमर-ईशान
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

रियलिटी शो हुनरबाज दिसंबर में लॉन्च होगा. इस शो में कंटेस्टेंट्स अपने हुनर का दमखम दिखाएंगे. चाहे वो सिंगिंग हो डांसिंग या कोई और दूसरा टैलेंट. खास बात ये है कि दर्शकों को ऑडिशंस के दौरान ही अपना फेवरेट कंटेस्टेंट चुनने का मौका मिलेगा. करण जौहर ने इससे पहले इंडियाज गॉट टैलेंट, बीबी ओटीटी जैसे शोज को जज किया है. करीना कपूर ये शो साइन करती हैं या नहीं ये शो ऑनएयर होने के बाद ही मालूम पड़ेगा.

Jay Bhanusali का एग्रेशन बनेगा Bigg Boss जीतने की राह में रोड़ा? 'तुरुप का इक्का' बनने में नाकाम!
 

करीना कपूर खान ने इससे पहले डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस- बैटल ऑफ द चैंपियंस को जज किया था. नोरा फतेही डांस प्लस 4, इंडियाज बेस्ट डांसर, डांस दीवाने को जज कर चुकी हैं. डांस दीवाने में वो गेस्ट जज थीं. वहीं इंडियाज बेस्ट डांसर को उन्होंने मलाइका अरोड़ा की गैरमौजूदगी में जज किया था.

वैसे हुनरबाज का रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट से डायरेक्ट कॉम्पिटिशन होगा. इंडियाज गॉट टैलेंट सोनी टीवी पर लॉन्च होगा वहीं हुनरबाज कलर्स पर. दोनों शोज की थीम एक जैसी है. देखना होगा दर्शकों के दिलों को कौन सा शो भाता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें