scorecardresearch
 

खतरों के खिलाड़ी पहुंचे केप टाउन, टीम के साथ शेयर की पहले स्टंट की फोटो!

अर्जुन ने बाकी कंटेस्टेंट्स संग केप टाउन से कुछ समय मस्ती के पलों को साझा किया है. इस तस्वीर में अर्जुन, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल और सना मकबूल के साथ पिंक दीवार के आगे कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं.

खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स

पॉपुलर र‍ियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स अपने तय डेस्ट‍िनेशन यानी साउथ अफ्रीका स्थ‍ित केप टाउन पहुंच चुके हैं. जहां फैंस शो के आगाज के लिए उत्साह‍ित हैं वहीं कंटेस्टेंट्स भी केप टाउन में अपनी गेम के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. गेम के अलावा सभी कंटेस्टेंट्स केप टाउन को एक्सप्लोर करने का भी लुत्फ उठा रहे हैं. इस बीच टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने बाकी साथ‍ियों के साथ पहले स्टंट की फोटो शेयर की है. 

दरअसल, अर्जुन ने बाकी कंटेस्टेंट्स संग केप टाउन से कुछ समय मस्ती के पलों को साझा किया है. इस तस्वीर में अर्जुन, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल और सना मकबूल के साथ पिंक दीवार के आगे कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'हमारा पहला स्टंट...पोज‍िंग'. तो खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स ने शो का आगाज मजेदार स्टंट से किया है. 

बता दें शुक्रवार को खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट्स को एयरपोर्ट पर केप टाउन के लिए रवाना होते देखा गया था. इनमें राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, आस्था गिल, सना मकबूल समेत अभ‍िनव शुक्ला, सौरभ जैन और श्वेता तिवारी भी थे. सभी सेलेब्स डर और हिम्मत के इस नए सफर के लिए तैयार हैं. स्टंट्स की शुरुआत कब होगी यह बहुत जल्द पता चलेगा. फिलहाल, सभी स्टार्स केप टाउन को देखने का आनंद ले रहे हैं. 

संभावना सेठ ने अपने पिता को खोया, कोविड के बाद कार्डियक अरेस्ट से निधन

ये हैं खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के सबसे महंगे स्टार

राहुल वैद्य ने खतरों के ख‍िलाड़ी से पहले बिग बॉस 14 में अपने गेम स्ट्रैटजी का पर‍िचय दिया था. वे शो के रनर-अप रहे थे. बिग बॉस में अपनी काबिलियत का उदाहरण देने के बाद अब राहुल खतरों के ख‍िलाड़ी में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल वैद्य इस सीजन के सबसे महंगे ख‍िलाड़ी हैं. उन्हें हर एक एप‍िसोड के लिए 12 से 15 लाख रुपये मिलेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें