scorecardresearch
 

संजीदा शेख नहीं Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना बनेंगी नागिन

करिश्मा तन्ना अगली नागिन बनेंगी. वह सुरभि ज्योति और अनीता हसनंदानी को ज्वॉइन करेंगी. वे भी शो में नागिन के रोल में दिखाई देंगी.

करिश्मा तन्ना करिश्मा तन्ना

एकता कपूर के सुपरनेचुरल शो नागिन-3 की लीड एक्ट्रेस को लेकर काफी समय से सुर्खियां बनी हुई हैं. मौनी रॉय के बाद अगली नागिन बनने के लिए सुरभि ज्योति, संजीदा शेख, क्रिस्टल डिसूजा का नाम सामने आया है. अब ताजा खबर की जानकारी के मुताबिक बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना मौनी रॉय की जगह लेंगी.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, करिश्मा तन्ना अगली नागिन बनेंगी. वह सुरभि ज्योति और अनीता हसंदानी को ज्वॉइन करेंगी. वे भी शो में नागिन के रोल में दिखाई देंगी.

टीवी पर जल्द होगी 'नागिन' की वापसी, सामने आया पहला LOOK

खबरों के अनुसार, करिश्मा तन्ना के साथ शो में रजत टोकस मेन लीड एक्टर होंगे. वे नागिन के पहले सीजन का हिस्सा रह चुके हैं. जिसमें रजत नेवले के रोल में दिखाई दिए थे. रजत टोकस एकता कपूर से खास हैं. वह उनके प्रोडक्शन के कई शोज में नजर आ चुके हैं.

इससे पहले बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के भी नागिन-3 में होने की खबरें थीं. लेकिन प्रियांक ने शो का हिस्सा बनने की अटकलों से इनकार कर दिया है. हाल ही में नागिन-3 का टीजर लॉन्च हुआ है. जो फैंस की उत्सुकता बढ़ा रहा है. कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने राज खोला था कि इस बार सीरियल में एक नहीं दो नागिन होंगी.

नागिन 3 में नहीं दिखेंगी मौनी रॉय, एकता कपूर ने दिखाया बाहर का रास्ता

टीवी की दुनिया के इस हिट शो में मौनी रॉय ने लीड रोल किया था. लेकिन एक्ट्रेस मौनी ने शो को बाय-बाय कह दिया है. मौनी बड़े पर्दे पर एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आएंगी. मौनी अपनी फिल्म से फ्री होने के बाद वेब सीरीज में एक्टिंग करती नजर आने वाली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें