scorecardresearch
 

Koffee With Karan: जब कपिल से करण ने पूछा, सेक्स के लिए क्या करते हैं? कॉमेडियन की बोलती बंद

करण जौहर के पुराने एपिसोड्स पर अगर नजर डालें तो देखेंगे कि इसमें अपने समय का हिट सेलेब जरूर आया है. करण जौहर उनसे कुछ डीप पर्सनल सवाल पूछने से हिचके भी नहीं हैं.

X
कपिल शर्मा, करण जौहर
कपिल शर्मा, करण जौहर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करण के सवालों पर जब कपिल ने साधी चुप्पी
  • रोमांटिक लाइफ से जुड़ा नहीं किया खुलासा

करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' अपने नए सीजन के साथ 7 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाला है. शो के फैन्स बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. हर बार की तरह इस बार भी फैन्स अपने फेवरेट सेलेब की पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्सों को जानने के लिए बेकरार हो रहे हैं. करण जौहर शो के प्रोमोज लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और एक्साइटमेंट को बनाए रखने की कोशिश भी. बस अब कुछ दिन और, और करण जौहर अपने शो को लेकर हम सभी के सामने हाजिर होंगे. 

करण जौहर के पुराने एपिसोड्स पर अगर नजर डालें तो देखेंगे कि इसमें अपने समय का हिट सेलेब जरूर आया है. करण जौहर उनसे कुछ डीप पर्सनल सवाल पूछने से हिचके भी नहीं हैं. कई तो सेंसेशनल सवाल भी करण ने किए हुए हैं. साल 2017 का ही एपिसोड ले लीजिए. करण जौहर के इस शो पर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा आए थे. शुरुआत में तो करण ने इनके साथ नर्मी बरती, लेकिन बाद में कुछ डायरेक्ट सवाल पूछ लिए. 

शो में करण, कपिल शर्मा की लव लाइफ के बारे में जानने को लेकर भी काफी उत्साहित नजर आए थे. कॉमेडियन ने कभी अपने रिलेशनशिप या गर्लफ्रेंड को लेकर खुलकर बात नहीं की. करण ने जब कपिल शर्मा से उनकी गर्लफ्रेंड से जुड़ा सवाल किया तो पहले तो वह चुप रहे, फिर बाद में उन्होंने कहा कि वह इसके बारे में बात नहीं करना चाहते. उस समय कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ को डेट कर रहे थे. कपिल और गिन्नी ने साल 2018 में शादी रचाई थी. इनके अब दो बच्चे हैं. 

करण ने दागे थे पर्सनल सवाल
करण ने जो कपिल शर्मा से सवाल किए, वह कुछ इस तरह थे. करण ने कहा कि मैं अपने गेस्ट्स से नॉर्मली कुछ पर्सनल लेवल पर सवाल करता हूं, लेकिन हम में से कोई भी आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं जानते हैं. हम सिर्फ आपके बारे में यही जानते हैं कि आप लोगों को गुदगुदाते हो और बड़े सेलेब्स को शो पर अट्रैक्ट करते हो. आपकी रोमांटिक लाइफ में क्या चल रहा है?

कपिल शर्मा ने इसपर कहा था कि मैं हर साल प्यार में पड़ता हूं. हाल ही में मुझे दीपिका पादुकोण पर क्रश हुआ है. करण ने कहा कि यह तो सेलिब्रिटी क्रश है, लेकिन मैंने महत्वपूर्ण तौर पर यह सवाल किया है, क्या आपकी गर्लफ्रेंड है? कपिल ने इसपर कहा कि हां काफी 'गर्ल फ्रेंड्स' हैं. करण ने कहा कि तो आप ब्लश क्यों कर रहे हैं? कपिल ने कहा कि मैं इस सब्जेक्ट से दूर जाने की कोशिश में हूं.

करण माने नहीं और उन्होंने पूछा कि तो फिर आप सेक्स के लिए क्या करते हैं? करण के इस सवाल पर कुछ समय के लिए कपिल चुप पड़ जाते हैं. करण कहते हैं कि यह तो जरूरत है. कपिल अपना मुंह खोलते हैं और बंद कर लेते हैं. आसपास देखते हैं और लंबी चुप्पी साध लेते हैं. फिर कहते हैं कि यह कॉफी विद करण है या फिर करण के साथ कुछ और ही है? क्या है यह?

एक बार फिर शो का नया सीजन आने जा रहा है. फिर से सेलेब्स के सीक्रेट खुलने वाले हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें