scorecardresearch
 

अब एकता कपूर ने भी कपिल को कहा, स्टारडम पर रखें काबू

टीवी इंडस्ट्री में एकता कपूर का नाम अपनी पहचान रखता है और जब वह किसी को सलाह दे रही हों तो उसमें कोई खास बात होगी. कपिल को एकता ऐसी ही एक नसीहत दी है...

कपिल शर्मा और एकता कपूर कपिल शर्मा और एकता कपूर

कपिल शर्मा और उनके शो से जुड़ा विवाद अब छोटे पर्दे के गलियारों में भी पहुंच चुका है. हाल ही में टीवी एक्टर करन पटेल ने कपिल के बर्ताव को लेकर एक ट्वीट किया था और उस ट्वीट को सही ठहराते हुए एकता कपूर ने भी कपिल को नसीहत दे डाली है.

हाल ही में एक्टर करन पटेल ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होनें कपिल शर्मा को जमीन से जुड़े रहने की सलाह दी है. इंडस्ट्री में अगर वह प्यार और सम्मान से रहना चाहते हैं तो उन्हें सबके साथ बना के चलना होगा.

कपिल शर्मा के शो पर लौट सकते हैं सुनील ग्रोवर, 7 अप्रैल से होगी शूटिंग!

करण के ट्वीट करते ही डेली सोप की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने भी इस पर अपनी सहमति जताई है. जिससे साफ पता लग रहा है कि एकता कपूर भी करन पटेल के इस ट्वीट के जरिए कपिल को नसीहत देना चाहती है की वो अपनी मर्यादा ना खोए.

Kapil Sharma's incident proves that if you want to be LOVED and RESPECTED for LIFELONG and NOT MOMENTARILY ... there jus one simple thing to do .... "Head on your shoulders and feet firm on the ground"

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

206 फीसदी बढ़ी कपिल शर्मा की कमाई, कैसे हो रही नोटों की बरसात

एकता कपूर टेलीविजन दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं और सभी यह जानते हैं कि आज टीवी इंडस्ट्री को इतना बड़ा बनाने में उनका खास योगदान रहा है. इसलिए, जब इंडस्ट्री से कोई भी महत्वपूर्ण व्यक्ति आपके खिलाफ इस तरह के बयान देता है तो यह निश्चित रूप से अच्छी खबर नहीं है. बता दें कि वैसे एकता किसी भी मामले में आसानी से अपनी राय नहीं देती हैं. लेकिन इस बार का मुद्दा एकता कपूर के लिए हैरान करने वाला था इसीलिए उन्होनें अपने विचारों को करन पटेल के ट्वीट के जरिए कपिल शर्मा तक पहुंचाने की कोशिश की है.

सुनील से झगड़े के बाद काफी बदल गए हैं कपिल शर्मा!

बता दें की न सिर्फ एकता कपूर ने करन के इस ट्वीट पर अपनी राय रखी है बल्कि करन की को-स्टार और एकता की फेवरेट एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी कपिल के लिए एक मैसेज छोड़ा है जहां उन्होनें भी करन के पोस्ट पर हामी जताई हैं.

अब इससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीवी इंडस्ट्री भी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद में सुनील का साथ दे रहा है. कुछ दिन पहले, जब सुनील ग्रोवर 'इंडियन आइडल 9' के ग्रैंड फिनाले में आए थे तो शो के जज सोनू निगम, फराह खान और अनु मलिक ने भी उनके काम की सराहना की थी. इससे साफ पता लग रहा है की छोटे पर्दे के सितारों के साथ-साथ बड़े पर्दे के सितारे भी इस मुश्किल समय में सुनील का साथ दे रहे हैं.

कपिल के शो में राजू श्रीवास्तव हुए पक्के, जॉनी लीवर की बेटी की भी एंट्री

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें