scorecardresearch
 

कांची सिंह ने कोरोना से जंग पर की बात, बताया- मास्क ना पहनना पड़ा भारी

कांची सिंह भोपाल में अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. इसके बाद वह 27 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने के लिए भोपाल से मुंबई वापस आई थीं. हालांकि जब उनके दोबारा जाने का समय हुआ तब उन्हें पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं.

कांची सिंह कांची सिंह

टीवी एक्ट्रेस कांची सिंह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल जाने वाली थीं, जब उन्हें पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव हैं. अब कांची ने नए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके माता-पिता भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. कांची ने कहा कि उनके पेरेंट्स घर पर अपना ध्यान रख रहे हैं और पॉजिटिव व्यवहार के साथ वायरस से लड़ रहे हैं. कांची सिंह ने कहा, ''मेरे माता-पिता को भी कोरोना हो गया है. हम जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं और खुद को पूरी तरह आइसोलेट कर चुके हैं. 

फिल्म की शूटिंग पर जा रही थीं कांची सिंह

कांची सिंह भोपाल में अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. इसके बाद वह 27 मार्च को अपना जन्मदिन मनाने के लिए भोपाल से मुंबई वापस आई थीं. हालांकि जब उनके दोबारा जाने का समय हुआ तब उन्हें पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं.

इस बारे में कांची सिंह ने अपने इंटरव्यू में बताया. उन्होंने कहा, ''मुझे इस वायरस के कोई लक्षण नहीं थे. ना बुखार था, ना ज्यादा कोल्ड या कुछ और. हल्का कोल्ड था और वो भी 2-3 दिन में ठीक हो गया था. मैं  शुक्र-दोष की शूटिंग के लिए निकल रही थी, और फ्लाइट में जाने से पहले कोविड टेस्ट कराना जरूरी होता है. मैंने उसके लिए टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.'' 

कोविड से लड़ाई इतनी भी मुश्किल नहीं?

कांची ने बताया कि कोविड से ठीक होने के लिए वह कई तरह का काढ़ा पी रही हैं और ठीक होने की उनकी जर्नी काफी स्मूद रही है. हालांकि उन्हें एक बार और समझ आई है और वो ये कि कोविड से लड़ना इतना भी मुश्किल नहीं है.

उन्होंने कहा, ''जितना लोगों ने बनाकर रखा है कि कोविड है, कोविड है, इतना नहीं है. लोग इसे बड़ा बना रहे हैं कि कोविड हो गया. ये बुरी बात है कि वायरस लोगों में फैल रहा है, लेकिन आप शांति से इस वायरस से लड़ सकते हैं.''

मास्क ना पहनना कांची को पड़ा भारी 

इन दिनों कोरोना वायरस का कहर चारो तरफ देखने को मिल रहा है. लेकिन कांची सिंह काम पर वापस लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने फैसला किया है कि जल्दी फिट होकर काम पर लौटेंगी और पहले से ज्यादा सावधानी के साथ काम करेंगी.

कांची ने कहा, ''मैं ठीक होने के बाद काम से ब्रेक नहीं लेने वाली हूं. अब मैं और सावधानी बरतूंगी. पहले जब मैं सेट पर होती थी तब मैं मास्क नहीं पहनती थी, अब ऐसा नहीं करूंगी. पॉजिटिव आने के बाद मुझे अपनी गलती समझ आ गई है.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें