scorecardresearch
 

Sidharth Shukla के निधन के बाद जसलीन से यूजर ने कहा- तुम भी मर जाओ, सदमे में अस्पताल में हुईं भर्ती

जसलीन ने कहा, "मुझे ऐसा लगा कि जैसे कितनी अनप्रिडिक्टबल है लाइफ. कितना अजीब है सारा कुछ. पता नहीं क्या हो गया मुझे उसके बाद से. मुझे खुद हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा. मुझे कल रात को 103 डिग्री फीवर था. मैं अभी भी ठीक हो रही हूं. अपना ध्यान दीजिए और दुआ कीजिए कि मैं भी ठीक हो जाऊं." 

जसलीन मथारू और सिद्धार्थ शुक्ला जसलीन मथारू और सिद्धार्थ शुक्ला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2 सितंबर को हुआ था सिद्धार्थ का निधन
  • सिद्धार्थ के निधन से सदमे में जसलीन
  • जसलीन अस्पताल में हुईं भर्ती

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनके परिवार, फैंस और फ्रेंड्स हर किसी को हिलाकर रख दिया है. सिद्धार्थ के अचानक दुनिया से रुख्सत होने की खबर से लोगों को काफी दुख पहुंचा है. इन्हीं में से एक हैं बिग बॉस फेम जसलीन मथारू. जसलीन का कहना है कि सिद्धार्थ के निधन से उन्हें इतना गरहा सदमा पहुंचा है कि उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा है. 

जसलीन अस्पताल में हुईं भर्ती

जसलीन ने हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जसलीन वीडियो में कह रही हैं,"उस दिन जब सिद्धार्थ का निधन हुआ था और मैं उनके घर गई थी. एक तो वो खबर सुनकर और एक उनके घर में जिस तरह का माहौल हो गया था, शहनाज से मिलकर, आंटी से मिलकर जब मैं घर आई, तो मुझे मैसेज मिले के तुम भी मर जाओ. पहली बार जिंदगी में किसी चीज का मुझपर इतना  ज्यादा बुरा असर पड़ा है." 

जसलीन ने आगे कहा, "मुझे ऐसा लगा कि जैसे कितनी अनप्रिडिक्टबल है लाइफ. कितना अजीब है सारा कुछ. पता नहीं क्या हो गया मुझे उसके बाद से. मुझे खुद हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा. मुझे कल रात को 103 डिग्री फीवर था. मैं अभी भी ठीक हो रही हूं. अपना ध्यान दीजिए और दुआ कीजिए कि मैं भी ठीक हो जाऊं." 

Sidharth Shukla की फैमिली की हालत को लेकर सेलेब्स के बीच तू-तू मैं-मैं, गौहर खान की लताड़ पर संभावना सेठ ने दिया करारा जवाब 

'पति पत्नी जैसा था सिडनाज का रिश्ता, दुआ करूंगी शहनाज इस दुख से निकल पाए' बोलीं- पवित्रा पुनिया 

जसलीन ने बताया था शहनाज का हाल
इससे पहले जसलीन ने सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज गिल की हालत के बारे में जानकारी दी थी. Pinkvilla को दिए अपने एक इंटरव्यू में जसलीन ने कहा था, "मैंने शहनाज से बात की, लेकिन वो ठीक स्थिति में नहीं है. वो बस एक जगह बैठी थी चुपचाप कुछ नहीं बोल रही थी. अपनी ही दुनिया में खोई हुई थी. मैंने उससे बात करने की भी कोशिश की, लेकिन उसने मुझे सिर्फ उसके पास बैठने को कहा."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें