scorecardresearch
 

एकता कपूर की 'नागिन' को मिलेगी टक्कर, Ishq Ki Dastaan Naagmani का प्रोमो रिलीज

नागमणि की लीड एक्ट्रेस आलिया घोष हैं. वहीं मेल लीड में आदित्य हैं. इसके अलावा दंगल के नये शो में बिग बॉस फेम पवित्र पुनिया भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने आ रही हैं. शो का प्रोमो सामने आने के बाद हर कोई पवित्र पुनिया के प्रोमो की मांग कर रहा है.

X
आलिया घोष आलिया घोष
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नागिन से कितना अलग होगा नागमणि
  • पवित्र पुनिया भी आयेंगी नजर

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नागिन सीरीज (Naagin Show) की पॉपुलैरिटी को देखते हुए दंगल टीवी पर उसी से मिलता-जुलता शो टेलीकास्ट होने जा रहा है. दंगल टीवी के नये शो का नाम है 'इश्क़ की दास्तान नागमणि'. यानी नाम में कुछ ज्यादा फर्क नहीं है. पर फिर भी इस शो का प्रोमो सामने आने के बाद नागमणि को लेकर लोगों की बेताबी बढ़ चुकी है. चलिये जानते हैं कि ये शो नागिन से कितना अलग होने वाला है.

नागिन के बाद ऐसा शो आना 
शो को लेकर टीवी फैंस इसलिये भी बेताब दिखाई दे रहे हैं, क्योंकि नागिन टेलीविजन की एक हिट सीरीज है. इसलिये टीवी पर उसी से मिलते-जुलते शो का आना हर किसी को एक्साइटेड कर रहा है. इसके बाद शो के VFX  और ग्राफिक्स भी देखने लायक होने वाले हैं. इसके अलावा लोग नागमणि की स्टारकास्ट को लेकर भी बातें करने लगे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dangal TV (@dangal_tv_channel)

घर बैठकर देखकर सकते हैं द कश्मीर फाइल्स-RRR, जानें कब कहां हो रही रिलीज

नागमणि की लीड एक्ट्रेस आलिया घोष हैं. वहीं मेल लीड में आदित्य हैं. इसके अलावा दंगल के नये शो में बिग बॉस फेम पवित्र पुनिया भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने आ रही हैं. शो का प्रोमो सामने आने के बाद हर कोई पवित्र पुनिया के प्रोमो की मांग कर रहा है. कमेंट बॉक्स में आलिया घोष से ज्यादा जिक्र पवित्र पुनिया का हो रहा है.

Hrithik Roshan relationship status: 17 साल छोटी सबा आजाद के प्यार में ऋतिक रोशन, रिलेशनशिप हुआ कन्फर्म

नागमणि का पहला प्रोमो के देखने के बाद आपको नागिन की याद आना लाजमी है. एक्ट्रेस की ड्रेस से लेकर VFX तक नागिन शो जैसे ही लग रहे हैं. अब देखना होगा कि शो की कहानी नागिन से कितनी अलग होती है. दर्शकों को नागमणि में ऐसा क्या देखने को मिलने वाला है, जो वो नागिन में नहीं देख पाये. ये सब जानने के लिये आपको शो रिलीज तक का इंतजार करना होगा. तब तक बस प्रोमो देखते रहिये. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें