scorecardresearch
 

India's Got Talent: 5 साल की बच्ची ने ऐसे गाया 'घर मोरे परदेसिया', जजेस ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन, Shilpa Shetty बोलीं- रोंगटे खड़े हो गए

प्रोमो में एक नन्ही सी मासूम बच्ची अपनी मां के साथ सुर से सुर मिलाकर बेहद मधुर और खूबसूरत अंदाज में 'घर मोरे परदेसिया...' गाना गाती हुई नजर आ रही है. इतनी छोटी सी बच्ची को इतना मुश्किल गाना इतने परफेक्शन और खूबसूरत अंदाज में गाता देखकर शो के सभी जजेस खुशी से झूम उठते हैं. शिल्पा शेट्टी तो यह कहती दिख रही हैं कि बच्ची का गाना सुनकर उनके रोंगटे खड़े हो गए. 

X
शिल्पा शेट्टी और कंटेस्टेंट शिल्पा शेट्टी और कंटेस्टेंट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बच्ची ने मां संग सुर से सुर मिलाकर गाया गाना
  • बच्ची की परफॉर्मेंस देख उड़े जजेस के होश

वाह! टैलेंट हो तो ऐसा...इंडियाज गॉट टैलेंट में कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉर्मेंस देखकर शो के जजेस समेत देश की जनता भी यही कह रही है. इंडियाज गॉट टैलेंट में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स अपने हुनर से शो के मंच पर चार चांद लगा रहे हैं. लेकिन अब शो में एक 5 साल की मासूम बच्ची की धमाकेदार सिंगिंग सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

बच्ची का गाना सुनकर दंग रह गए जजेस

सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. प्रोमो में एक नन्ही सी मासूम बच्ची अपनी मां के साथ सुर से सुर मिलाकर बेहद मधुर और खूबसूरत अंदाज में 'घर मोरे परदेसिया...' गाना गाती हुई नजर आ रही है. इतनी छोटी सी बच्ची को इतना मुश्किल गाना इतने परफेक्शन और खूबसूरत अंदाज में गाता देखकर शो के सभी जजेस खुशी से झूम उठते हैं. शिल्पा शेट्टी तो यह कहती दिख रही हैं कि बच्ची का गाना सुनकर उनके रोंगटे खड़े हो गए.

प्रोमो के साथ कैप्शन लिखा गया है- मुकता और प्रज्ञा की इस क्यूट जोड़ी के ड्यूट को सुनकर सभी जजेस के चेहरे पर आ गई एक बड़ी स्माइल. वीडियो का कैप्शन बच्ची की परफॉर्मेंस पर बखूबी जंचता है. मां- बेटी की इस शानदार परफॉर्मेंस देखकर वाकई किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ सकती है और किसी का भी दिन बन सकता है.  

11 हजार की ब्लैक मोनोकनी पहनकर पूल में उतरीं Janhvi Kapoor, किलर एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए फैंस 

Sara Ali Khan ने शूटिंग सेट से शेयर किया वीडियो, स्टनिंग लुक्स से किया फैंस को इंप्रेस 

घर मोरे परदेसिया गाने पर मां-बेटी के सुरों की जुगलबंदी को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. शो के जजेस के साथ फैंस भी बच्ची की मासूमियत भरी गायकी और खूबसूरत आवाज पर अपना दिल हार रहे हैं. 

जजेस से मिला स्टैंडिग ओवेशन
मां-बेटी की धमाकेदार सिंगिंग के बाद सभी जजेस खड़े होकर उनके लिए तालिया बजाते हैं और जमकर तारीफ करते हैं. परफॉर्मेंस के दौरान भी बादशाह, किरण खेर, मनोज मुंतशिर और शिल्पा शेट्टी अपनी एक्साइटमेंट और खुशी को कंट्रोल नहीं कर पाते हैं. जजेस के एक्सप्रेशंस देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितना ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें