scorecardresearch
 

कोरोना काल में चलेगा टीवी क्वीन एकता का जादू, रिलीज होंगे 15 से ज्यादा शो

बताया जा रहा है कि एकता कपूर के 15 से ज्यादा शोज अभी रिलीज होने हैं. कुछ तो पुराने शोज के सीक्वल हैं तो कुछ एकदम नए भी हैं. ऐसे में एकता की तरफ से तमाम फैन्स को बड़ी ट्रीट दी जा रही है.

एकता कपूर एकता कपूर

टीआरपी क्वीन एकता कपूर ने टीवी से निकल अब ओटीटी की दुनिया में भी अपना डंका बजा दिया है. कोरोना काल में अच्छे कंटेट का आकाल पड़ रहा है, ऐसे समय में भी एकता कपूर एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डर रही हैं. लॉकडाउन के दौरान भी उनकी लगातार कई सीरीज रिलीज हुई हैं और अभी और भी कई रिलीज होने को तैयार दिख रही हैं. ऐसे में एकता की तरफ से सभी मेकर्स को जबरदस्त टक्कर दी जा रही है.

एकता के 15 नए शो

बताया जा रहा है कि एकता कपूर के 15 से ज्यादा शोज अभी रिलीज होने हैं. कुछ तो पुराने शोज के सीक्वल हैं तो कुछ एकदम नए भी हैं. ऐसे में एकता की तरफ से तमाम फैन्स को बड़ी ट्रीट दी जा रही है. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3, पंचबीट 2, देव डीडी सीज़न 2, पौराशपुर, हैलोजी, अपहरण सीजन 2, डॉ डोन, इश्कियापा जैसी कई सीरीज का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. वहीं एकता कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर ही हैं. उस लिस्ट में ममभाई, बिछु का खेल, डार्क 7 व्हाइट, एलएसडी, क्रैश, बैंग बैंग, मैरिड वुमन और कार्टेल शामिल हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good vibes only❤️❤️❤️😆

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

देखें: आजतक LIVE TV 

कोरोना काल में एकता का जादू

एकता कपूर के सफल होने के पीछे का राज ही ये रहा है कि वे हर जॉनर पर शोज बनाती हैं. कभी वे सस्पेंस दिखाती हैं तो कभी रोमाटिक स्टोरी के जरिए सभी का दिल जीतती हैं. कभी कॉमेडी पर हाथ आजमाती हैं तो कभी इंटेंस ड्रामा के जरिए सभी को इंप्रेस कर जाती हैं. अब वे आगे भी इसी ट्रेंड को जारी रखने जा रही है. उसी कड़ी में उनके इन 15 नए शोज को देखा जा रहा है. वैसे ओटीटी के अलावा एकता का टीवी पर दबदबा तो कायम है ही, वे साथ ही साथ फिल्मों पर भी हाथ आजमाती रहती हैं. उनका प्रोडक्शन हाउस कई बड़ी फिल्मों के साथ जुड़ा हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें