scorecardresearch
 

KKK 11: राहुल वैद्य का प्रैंक, 'भूत' को देख निकली दिव्यांका त्रिपाठी की चीखें

वीडियो में दिखाया गया है कि दिव्यांका और राहुल रात के वक्त गाड़ी से कहीं जा रहे हैं. तभी अचानक उनकी गाड़ी के सामने सफेद कपड़ों में एक लड़की आती है. उसे देख दिव्यांका-राहुल अपनी गाड़ी रोक लेते हैं. दिव्यांका उस लड़की का डरावना चेहरा देख डर जाती हैं.

X
राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिव्यांका त्रिपाठी को राहुल वैद्य ने डराया
  • राहुल के प्रैंक से डरीं दिव्यांका त्रिपाठी
  • खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहीं दिव्यांका

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की जबरदस्त चर्चा है. शो के 11वें सीजन को भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. जहां राहुल वैद्य ने दिव्यांका त्रिपाठी के साथ एक प्रैंक किया, इस दौरान एक्ट्रेस की डर के मारे हालत खराब हो गई थी.

राहुल ने किया दिव्यांका त्रिपाठी संग प्रैंक
वीडियो में दिखाया गया है कि दिव्यांका और राहुल रात के वक्त गाड़ी से कहीं जा रहे हैं. तभी अचानक उनकी गाड़ी के सामने सफेद कपड़ों में एक लड़की आती है. उसे देख दिव्यांका-राहुल अपनी गाड़ी रोक लेते हैं. दिव्यांका उस लड़की का डरावना चेहरा देख डर जाती हैं. दिव्यांका की चीख निकल जाती है. इसके बाद राहुल कहते हैं कि वे किसी को फोन करते हैं. राहुल कैमरा टीम को फोन करते हैं. बाद में जब दिव्यांका त्रिपाठी को पता चलता है कि ये प्रैंक था तो वे राहुल का काफी डांटती हैं.

Bhuj The Pride Of India Review: अजय देवगन ने फौजियों के साथ बनाई गोलमाल, देखकर नहीं होगा प्राइड
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राहुल कहते हैं कि उन्हें लगा था कि दिव्यांका किसी से नहीं डरती. लेकिन भूत ने दिव्यांका को डरा दिया. डर के मारे दिव्यांका के आंसू तक आ जाते हैं. खतरों के खिलाड़ी 11 की दबंग लेडी हैं दिव्यांका. एक्ट्रेस ने अभी तक जितने भी स्टंट किए हैं सभी में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को इंप्रेस किया है. दिव्यांका त्रिपाठी का धाकड़ अंदाज सभी का दिल जीत रहा है.

जब सोनम कपूर ने बहन रिया की बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग क्रैश की पहली डेट
 

दिव्यांका त्रिपाठी शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं. होस्ट रोहित शेट्टी ने दिव्यांका से इंप्रेस होकर कहा था कि वे दिव्यांका को शो की फाइनलिस्ट मानते हैं. शो से अब तक आस्था गिल, सौरभ राज जैन एविक्ट हो चुके हैं. टीआरपी रेटिंग में शो ने धमाकेदार एंट्री मारी है. दिव्यांका के अलावा विशाल आदित्य सिंह ने भी अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी को चौंकाया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें