scorecardresearch
 

BB14: इम्यूनिटी स्टोन के लिए घरवालों को मिला टास्क, इन दो कंटेस्टेंट ने जीता एकता का दिल

इस पूरे टास्क की पहली चुनौती थी बदला लेना. एकता ने बताया कि बारी-बारी सभी घरवालों को बदले का हाथ पहनना होगा और उस पर फोम स्प्रे करना होगा और ऐसे सदस्य पर लगाना होगा जिससे वो बदला लेना चाहते हैं. इस चुनौती में राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक की परफॉर्मेंस ने एकता का दिल जीत लिया.

एकता कपूर एकता कपूर

बिग बॉस वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान ने घरवालों की क्लास लगाई. दोस्ती को लेकर हर एक कंटेस्टेंट्स की राय जानी और ये भी पता चला कि कौन घर में जरूरत के मुताबिक सबसे ज्यादा दोस्त बनाता है. अब घर में इस रव‍िवार और भी मजा आने वाला है. 

एकता ने घरवालों को द‍िया ये टास्क 

शो में एकता कपूर आईं और उन्होंने कंटेस्टेंट्स को इम्यून‍िटी स्टोन पाने के लिए टास्क दिया. दरअसल, एकता कपूर शनिवार के एपिसोड में अपनी वेब शोज Dark White 7 और बिच्छु का खेल प्रमोट करने आईं. प्रमोशन से पहले उन्होंने घरवालों को टास्क दिया. इस टास्क में जो जीतेगा उसे एकता इम्यूनिटी स्टोन देंगी. इस इम्यूनिटी स्टोन को हासिल करने के लिए तीन क्वालिटीज चाहिए. वो है-बेबाकपन, दबंगई, जुनून.

राहुल-रुबीना ने जीता एकता का द‍िल 

तो इस पूरे टास्क की पहली चुनौती थी बदला लेना. एकता ने बताया कि बारी-बारी सभी घरवालों को बदले का हाथ पहनना होगा और उस पर फोम स्प्रे करना होगा और ऐसे सदस्य पर लगाना होगा जिससे वो बदला लेना चाहते हैं. इस चुनौती में राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक की परफॉर्मेंस ने एकता का दिल जीत लिया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

बता दें राहुल ने जिन कंटेस्टेंट्स का नाम बदले के लिए लिया वो थे रुबीना-अभिनव-निक्की. वहीं रुबीना ने बदले के लिए अली-राहुल के नाम लिए. दोनों ने तर्क सहित अपने बदले की बात रखी जो एकता को इंप्रेस कर गई. इस चुनौती के अंत में एकता ने कहा कि रुबीना और राहुल से वे बेहद प्रभाव‍ित हुई हैं. 

अब आगे देखना होगा कि बाकी पड़ावों में कौन एकता का दिल जीतने में कामयाब होता है और किसे इम्यूनिटी स्टोन मिलेगा. बता दें जिस कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी स्टोन मिलेगी वह इस हफ्ते सुरक्ष‍ित हो जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें