scorecardresearch
 

बिग बॉस 14 में टीवी क्वीन एकता कपूर, इस कंटेस्टेंट को देंगी इम्यूनिटी स्टोन!

एकता कपूर शनिवार के एपिसोड में अपनी वेब शोज Dark White 7 और बिच्छु का खेल प्रमोट करने आ रही हैं. शोज के मैन लीड सुमित व्यास और देव्येंदू शर्मा भी उनके साथ होंगे. एकता कपूर हाउसमेट्स से टास्क कराएंगी.

एकता कपूर एकता कपूर

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार में इस हफ्ते एकता कपूर आने वाली हैं. शो में वो कंटेस्टेंट्स से टास्क करवाएंगी. साथ ही एक कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी भी देंगी. ये इम्यूनिटी कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन में सुरक्षित करेगी. खबरें हैं कि इसके लिए एकता ने रुबीना को चुना है. 
 
एकता ने रुबीना को दिया इम्यूनिटी स्टोन

स्पॉटबॉय ने सोर्स के हवाले से लिखा, एकता कपूर शनिवार के एपिसोड में अपनी वेब शोज Dark White 7 और बिच्छु का खेल प्रमोट करने आ रही हैं. शोज के मैन लीड सुमित व्यास और देव्येंदू शर्मा भी उनके साथ होंगे. एकता कपूर हाउसमेट्स से टास्क कराएंगी. वो कंटेस्टेंट से एक-दूसरे की मिमिक्री भी कराएंगी. वो कविता और रुबीना से पवित्रा और एजाज की मिमिक्री करवाती हैं. 


देखें: आजतक LIVE TV 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

खबर है कि एकता कपूर रुबीना दिलैक से एकता काफी इंप्रेस होंगी और इम्यूनिटी स्टोन रुबीना को दे देंगी. इससे रुबीना नॉमिनेशन से बच जाएंगी. 

बता दें कि इस हफ्ते रुबीना नॉमिनेट थीं. इसी बीच ऐसी खबरें हैं कि जान कुमार सानू का खेल इस हफ्ते खत्म हो जाएगा.   हालांकि, ऑफिशियली अभी इस पर कोई घोषणा नहीं हुई है. अब जान एलिमिनेट होते हैं या नहीं ये देखना होगा. 

बिग बॉस में पहली बार कदम रखेंगी एकता

मालूम हो कि एकता कपूर पहली बार बिग बॉस में आने जा रही हैं. शो से जुड़े कई प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं. शो में एकता कपूर सभी कंटेस्टेंट्स से कई टास्क करवाएंगी.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें