scorecardresearch
 

Bharti Singh-Harsh Limbachiyaa के घर गूंजी किलकारी, सेलेब्स दे रहे बधाइयां

भारती और हर्ष के ऐलान के बाद सोशल मीडिया और टीवी इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई है. कॉमेडियन भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा में थीं. उन्होंने कई फोटोज शेयर कर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था. ऐसे में अब उनके बेटे के आने से फैंस और सेलेब्स बेहद खुश हैं. सभी हैप्पी कपल को बधाई दे रहे हैं. 

X
भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारती सिंह बनीं मां
  • भारती ने बेटे को दिया जन्म
  • सेलेब्स दे रहे बधाई

कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई है. भारती के बेबी का इंतजार काफी समय से उनके परिवार और फैंस को था. ऐसे में अब भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने ऐलान कर दिया है कि उनके घर नन्हा मेहमान आ गया है. भारती सिंह ने बेटे को जन्म दिया है. उन्होंने हर्ष के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बेटा हुआ है.'

भारती सिंह बनीं मां

भारती और हर्ष के ऐलान के बाद सोशल मीडिया और टीवी इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई है. कॉमेडियन भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा में थीं. उन्होंने कई फोटोज शेयर कर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया था. भारती सिंह के फोटोशूट वायरल भी हुए थे. ऐसे में अब उनके बेटे के आने से फैंस और सेलेब्स बेहद खुश हैं. सभी हैप्पी कपल को बधाई दे रहे हैं. 

खुशखबरी! कॉमेडियन भारती सिंह बनी मां, बेटे को दिया जन्म, खुशी से झूमे फैंस

फैंस और सेलेब्स ने दी बधाई

उमर रियाज, बंदगी कालरा, अदिति भाटिया, जैस्मिन भसीन, प्रियांक शर्मा, अनीता हसनंदानी, डेलनाज ईरानी, प्रतीक सहजपाल संग कई अन्य एक्टर्स भारती और हर्ष लिंबाचिया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. प्रतीक सहजपाल ने लिखा, 'वाह..' एक्टर ज़ैन इमाम ने लिखा, 'बधाई हो भाई.' अनीता हसनंदानी ने लिखा, 'yayyy बधाइयां.' सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी भारती, हर्ष और उनके बच्चे को प्यार दे रहे हैं. 

2017 में हुई थी शादी

हर्ष लिम्बचिया और भारती सिंह की शादी 3 दिसंबर 2017 में हुई थी. दोनों ने परिवार और दोस्तों के बीच धूमधाम से शादी की थी. पिछले साल दोनों ने प्रेग्नेंसी का ऐलान एक यूट्यूब वीडियो में किया था. भारती ने कुछ समय पहले एक लाइव चैट में बताया था कि वह डिलीवरी के बारे में डरी हुई हैं. साथ ही उन्होंने कहा था कि उनका बच्चा फनी होने वाला है. 

Film Wrap: भारती सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, मलाइका अरोड़ा की सेहत में सुधार

डिलीवरी को लेकर डरी हुई थीं भारती

भारती ने कहा था, 'मैं डरी हुई हूं. मेरी डिलीवरी डेट नजदीक है. हर्ष और मैं बच्चे के बारे में बात करते हैं. हमें लगता है हमारा बच्चा बहुत फनी होने वाला है, क्योंकि हम दोनों फनी हैं.' पैपराजी से बातचीत करते हुए भारती सिंह कई बार बता चुकी थीं कि उनका बच्चा अप्रैल के पहले हफ्ते में आएगा. अब जब बेबी आ गया है, तो कपल के साथ-साथ फैंस भी बेहद खुश हैं. 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को बेटे के आगमन के लिए ढेरों बधाइयां.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें