scorecardresearch
 

बेटा होने के बाद Bharti Singh के घर आई नई खुशखबरी, बोलीं- हम दोनों इसके जिम्मेदार

मां बनने के बाद क्या हो अगर आपको पता चले कि भारती सिंह फिर से गुडन्यूज शेयर करने वाली हैं. भारती सिंह ने अपने यूट्यूूब चैनल पर बड़ी खबर शेयर की है. भारती का कहना है कि इस गुडन्यूज के लिए उनके पति भी जिम्मेदार हैं. भारती की ये खुशखबरी क्या है, चलिए जानते हैं.

X
भारती सिंह भारती सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटे की मां बनी हैं भारती सिंह
  • खतरा खतरा खतरा की होस्ट हैं भारती

कॉमेडियन भारती सिंह के मां बनने की खबर जानकर आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा होगा. क्या हो जब दोबारा से भारती सिंह आपको गुडन्यूज देने वाली हो. जी हां, आपने सही सुना. ये हम नहीं कह रहे बल्कि भारती सिंह ने खुद कहा है. भारती का कहना है कि वो अकेली इसकी जिम्मेदार नहीं, उनके हर्ष लिंबाचिया भी इसके लिए दोषी हैं.

भारती का फैंस को सरप्राइज

भारती ने अपने नए Vlog में इस गुडन्यूज का खुलासा किया है. वीडियो शुरू होते ही वो कहती हैं- कैसे कहूं मुझे शर्म आ रही है. आप लोग कहेंगे हम बैक टू बैक बड़ी गुडन्यूज दे रहे हैं. लेकिन क्या करें नहीं पता चला. हो गया. ये चीज हमारे हाथ में नहीं है. इसकी जिम्मेदार मैं अकेली नहीं हर्ष भी है. उसका हाथ भी है इसमें. भारती ने ये गुडन्यूज बताते हुए फैंस से उनका सपोर्ट मांगा है. अब भारती क्या गुडन्यूज देने वाली हैं, ये सोच सोचकर आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम बताएंगे क्या है भारती-हर्ष की नई गुडन्यूज.

Met Gala 2022: Natasha Poonawalla ने साड़ी संग पहना मेटल corset, देखकर उड़ेंगे होश

भारती  सिंह की इस गुडन्यूज को अगर आप उनकी प्रेग्नेंसी से जोड़कर देख रहे हैं तो आप सरासर गलत हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के यूट्यूब चैनल ने नई सक्सेस पा ली है. भारती ने बताया कि यूट्यूब की तरफ से उन्हें सिल्वर और गोल्डन बटन मिला है. ये गुडन्यज बताते हुए भारती की खुशी का ठिकाना नहीं था. भारती ने कहा कि उन्हें एक डायमंड बटन भी मिला है और ये डायमंड बटन है उनका लाडला बेटा.  

Met Gala 2022: 36 करोड़ की ड्रेस पहनने के लिए Kim Kardashian ने 21 दिन में कम किया वजन, जानें कैसे?

भारती के बेटे की झलक का इंतजार

तो जान ही ली आपने भारती सिंह की नई गुडन्यूज क्या है. भारती और उनके पति यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं जिसका नाम है LOL (Life of Limbachiyaa’s). कपल के 1.27M सबस्क्राइबर्स हैं. भारती सिंह की बिहाइंड द सीन लाइफ को जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. भारती सिंह के उनके पति संग डेली लाइफ की अपडेट्स को जानना लोगों को काफी पसंद है. अब तो भारती की इस लाइफ का हिस्सा उनका बेटा भी हो गया है. लेकिन कपल ने अभी बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है. फैंस को भारती-हर्ष के बच्चे का चेहरा देखने की जबरदस्त एक्साइटमेंट है.

तो आपको कैसी लगी भारती-हर्ष की ये गुडन्यूज?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें