scorecardresearch
 

Bharti Singh Son Name: भारती सिंह ने ये रखा है बेटे का नाम, जन्म के 2 महीने बाद किया खुलासा

आपके फेवरेट कपल भारती सिंह और हर्ष ने अपने नन्हे बेटे का नाम क्या रखा है, इस सस्पेंस से पर्दा उठ गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती सिंह ने बातों-बातों में अपने बेटे का नाम अपने सभी फैंस को बता दिया है. आइए जानते हैं क्या है भारती के बेटे का नाम....

X
भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारती सिंह ने बताया बेटे का नाम
  • पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहीं भारती

फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है. कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने लिटिल प्रिंस बेटे गोला के नाम का खुलासा कर दिया है. भारती और हर्ष प्यार से अपने बेटे को गोला कहते हैं. लेकिन फैंस कपल के बेबी का रियल नाम जानने के लिए बेकरार थे. भारती और हर्ष ने अब अपने फैंस की विश पूरी कर दी है और बता दिया है कि उनके लिटिल प्रिंस का नाम क्या है. 

भारती ने बताया बेटे का नाम

बिना देरी करे अब आपको बता देते हैं कि आपके फेवरेट कपल भारती और हर्ष ने अपने नन्हे बेटे का नाम लक्ष्य (Laksh) रखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती सिंह ने बातों-बातों में अपने बेटे का नाम अपने सभी फैंस को बता दिया है.

भारती अपने एक वीडियो में मजाकिया अंदाज में कहती हैं- उनका बेटा अपने फादर और मदर को काम करते देखने का आदी है. भारती आगे कहती हैं 'लक्ष्य' अपने जन्म से पहले से ही काम कर रहा है. भारती की इस बात से जाहिर है कि उनके बेटे का नाम लक्ष्य है. 

Cyber Vaar Season 1 Review: 'आपको कोई देख रहा है', ये कोई कौन है...? साइबर वर्ल्ड के क्राइम को दिखाती है सीरीज

बेटे का चेहरा कब दिखाएंगी भारती?

भारती और हर्ष ने अपने बेटे का चेहरा तो अभी रिवील नहीं किया है. लेकिन कपल अपने बेटे से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट को अपने व्लॉग्स में फैंस संग शेयर करता हैं. दोनों का यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम है 'लाइफ ऑफ लिम्बाचियाज'. हाल ही में भारती और हर्ष अपने बेटे को फर्स्ट ट्रिप पर गोवा लेकर गए थे. भारती ने अपने वीडियो में बताया था कि वो बेटे संग उसी होटल में रह रही हैं, जहां उन्होंने और हर्ष ने शादी रचाई थी. 

करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी का है ऋषि कपूर से कनेक्शन, नीतू कपूर ने बताया 

भारती ने अपने पहले बेबी को अप्रैल के महीने में जन्म दिया था. बेटे के जन्म के बाद से कपल की लाइफ पूरी तरह से बदल गई है. दोनों अपने बेटे संग अपने हर पल को यादगार बना रहे हैं और पेरेंटहुड को खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं. 

भारती और हर्ष के बेटे का नाम आपको कैसा लगा, हमें जरूर बताएं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें