scorecardresearch
 

BIG BOSS में झगड़े कराएगी ये कंटेस्टेंट, अफरीदी को बता चुकी है लवर

बिग बॉस-11 में अपने बयानों से चर्चा में रहने वाली आर्शी खान ने एंट्री ली है. टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल शो में स्पाइस का तड़का लगाने के लिए वह तैयार हैं. जानिए किन-किन विवादों से जुड़ चुका है अर्शी का नाम...

अर्शी खान अर्शी खान

बिग बॉस-11 के कंटेस्टेंट्स से पर्दा उठ चुका है. इस बार शो में कई दिलचस्प और तेज तर्रार घरवाले शामिल हुए हैं. इनमें से एक है अर्शी खान. टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल शो में स्पाइस का तड़का लगाने के लिए वह तैयार हैं. उनका विवादों से पुराना नाता रहा है.

बिग बॉस में उनकी एंट्री बंदगी कालरा के साथ दंगल का दांव खेलते हुई. अर्शी ने घर में एंट्री करते ही स्पष्ट कहा कि, मैं लडाइयां करूंगी जिसके बाद आग लगेगी. जिसपर पड़ोसियों ने कहा, आग लगाने से बचना वर्ना जल जाओगी.

अर्शी खान हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं. वह मीडिया लाइमलाइट में तब आई थीं जब उन्होंने शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर होने का दावा किया था. साल 2016 में अर्शी ने शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने की बात कह खलबली मचा दी थी. हालांकि, बाद में मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट निकला. साल 2016 में अर्शी ने फिर अपने बयान से तहलका मचाया था. उन्होंने टी-20 वर्ल्डकप के भारत बनाम पाकिस्तान मैच में एक्सपोज करने का ऐलान किया. अर्शी ने कहा, अगर अफरीदी भारत के खिलाफ शतक बनाते हैं तो वह फ्रंट एक्सपोज करेंगी. हालांकि ऐसा ना होने पर अर्शी ने टीम इंडिया के लिए बैक एक्सपोज कर सुर्खियां बटोरीं.

A post shared by Arshi khan (@arshikhanofficial) on

साल 2016 में अर्शी को पुणे पुलिस ने सेक्स रैकेट से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था. बाद में अर्शी रिमांड होम से फरार हो गई थीं. इस दौरान अर्शी ने पुलिस पर 15 लाख रुपये मांगने और शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखने का दावा किया था.

बता दें, अर्शी मूल रुप से अफगानिस्तान की है. वे बचपन में ही परिवार के साथ भोपाल में शिफ्ट हो गई थी. उन्होंने कई तमिल फिल्मों में काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें