scorecardresearch
 
टीवी

KKK11: क्यों ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं निक्की तंबोली? एक्ट्रेस ने बताई वजह

निक्की तंबोली
  • 1/10

बिग बॉस 14 से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली निक्की तंबोली आज टीवी के बड़े चेहरों में शुमार की जाती हैं. बिग बॉस 14 से निकलने क बाद निक्की के पास काम के बेशुमार ऑफर आ रहे हैं. निक्की हाल ही में कलर्स के दूसरे बड़े शो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आईं. हालांकि, वो पहले ही एपिसोड में शो से बाहर हो गईं. साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस निक्की ने अपने एक नए इंटरव्यू में कई अहम चीजों के बारे जानकारी दी है. 
 

निक्की तंबोली
  • 2/10

दरअसल, खतरों के खिलाड़ी 11 शो में निक्की स्टंट नहीं कर पाई थीं, जिस वजह से वो पहले ही एपिसोड में शो से बाहर हो गई थीं. निक्की की शो में खराब परफॉर्मेंस को देखकर उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी ट्रोल किया. 
 

निक्की तंबोली
  • 3/10

ट्रोलिंग पर Bombay Times से बात करते हुए निक्की ने कहा, "बिग बॉस करने के बाद मुझे लोगों से काफी प्यार मिला. मैं जैसी हूं उन्होंने मुझे वैसे ही एक्सेप्ट किया. मुझे लगता है कि फैंस खतरों के खिलाड़ी 11 में मुझसे काफी ज्यादा उम्मीद रखते थे और जब में अच्छा नहीं कर पाई तो उन्होंने मुझे ट्रोल करना शुरू कर दिया."

निक्की तंबोली
  • 4/10

निक्की ने आगे कहा, "मैं आशा करती हूं कि वो इसका कारण समझेंगे. एक इमेज पर लगातार खरा उतरने का प्रेशर मुझे पसंद नहीं है."

निक्की तंबोली
  • 5/10

निक्की ने यह भी कहा, "मुझे ट्रोलर्स से फर्क पड़ता है, लेकिन मैं इसे खुद पर हावी नहीं होने देती. मुझे लगता है ट्रोलिंग फेम की एक नेगेटिव साइड है."

निक्की तंबोली
  • 6/10

खतरों के खिलाड़ी शो के बारे में बात करते हुए निक्की ने कहा, "सबसे पहले तो मेरे लिए शो में जाना ही काफी मुश्किल था, क्योंकि मैंने अपने भाई को खोया था. मुझे नहीं पता था कि मैं अपने इमोशंस को कंट्रोल में रख पाउंगी या नहीं. लेकिन शो में मेरा एक्सपीरियंस काफी अमेजिंग रहा है. मैंने शो का हिस्सा बनने का फैसला किया, क्योंकि मैं सभी स्टंट करने के लिए उत्सुक थी."

निक्की तंबोली
  • 7/10

खतरों के खिलाड़ी 11 में कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करते हुए निक्की ने कहा, "जब मैं सभी दूसरे कंटेस्टेंट्स से मिली तो उन्होंने पहली बार मिलने पर ही मुझे बहुत प्यार दिया और मुझे मोटिवेट किया. तब मैं सबके साथ काफी कंफर्टेबल महसूस कर रही थी."

निक्की तंबोली
  • 8/10

निक्की ने कहा, "जब मैं स्टंट्स कर रही थी तो मेरे दिमाग में कई सारी चीजें चल रही थीं. हालांकि, वहां पर हमारी सेफ्टी के लिए एक्सपर्ट्स मौजूद थे. लेकिन फिर भी मुझे यह सोचकर डर लग रहा था कि अगर मुझे कुछ हो गया तो मेरी फैमिली को कौन संभालेगा."

निक्की तंबोली
  • 9/10

उन्होंने आगे कहा, "इसके बाद मैं परफॉर्म नहीं कर पाई. मैं किसी से भी यह उम्मीद नहीं करती हूं कि वो समझें कि मैं किस चीज से गुजर रही थी. मैंने केपटाउन से अपने पैरेंट्स को भी कॉल नहीं किया, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि उनसे क्या कहूंगी." 

निक्की तंबोली
  • 10/10

फोटो क्रेडिट: @nikki_tamboli