scorecardresearch
 

'दीया और बाती' की ये एक्ट्रेस बनी Mummy, घर आई नन्ही परी

दीया और बाती हम में पूर्वी का किरदार निभाने वाली पूजा शर्मा मम्मी बन गई हैं. उनके घर एक प्यारी बेटी आई है...

Puja sharma Puja sharma

पॉपुलर टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ में पूर्वी का किरदार निभा चुकी पूजा शर्मा ने आखिरकार वो गुड न्यूज दे ही दी, जिसका सबको इंतजार था. पूजा ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है. 22 फरवरी 2016 को उन्होंने अपने पहले टीवी शो ‘रुक जाना नहीं’ के डायरेक्टर पुष्कर पंडित से शादी की थी.

इस गुड न्यूज के बाद दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं है. पुष्कर पंडित ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि वह एक प्यारी सी बेटी का पिता बनने के बाद जिंदगी में बहुत बदलाव महसूस कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से ही किसी ने भी बेबी की तस्वीरें शेयर नहीं की हैं, लेकिन पुष्कर का कहना है कि उनकी बेटी बिल्कुल पूजा की तरह दिखती है.

इससे पहले पूजा ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बर इंस्टाग्राम पर दी थी. उनके करीबी दोस्तों और परिवार ने उनके लिए शानदार गोदभराई का फंक्शन भी आयोजित किया था. दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी शॉ़वर की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. दीया और बाती हम के दर्शकों को पूजा और पुष्कर की ये तस्वीरें काफी पसंद भी आई थीं.

तभी से सबको इस गुड न्यूज का बेसब्री से इंतजार था.  पूजा और पुष्कर स्टार प्लस के सीरियल ‘तू मेरा हीरो’ के सेट पर मिले थे. वहीं दोनों के बीच प्यार हुआ और इन्होंने शादी कर ली. पूजा शर्मा ने ‘सांची’, ‘रुक जाना नहीं’ जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया है. साथ में बताते चलें ‘दीया और बाती हम’ की लीड एक्ट्रेस दीपिका सिंह यानी संध्या बींदणी ने भी बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें