scorecardresearch
 
टीवी

दिव्यांका से पहले टीवी की इन बहुओं ने खतरों के खिलाड़ी में किए खतरनाक स्टंट्स

दिव्यांका त्रिपाठी
  • 1/10

खतरों के खिलाड़ी 11 में टीवी की पॉपुलर बहु रहीं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया धमाल मचाने में लगी हुई हैं. इस शो में दिव्यांका को खतरनाक स्टंट करते देख फैंस हैरान हैं और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. दिव्यांका के अलावा श्वेता तिवारी भी शो में अच्छी परफॉरमेंस दे रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि यह पहली बार नहीं है जब टीवी की बहुएं इस शो में छा गई है. खतरों के खिलाड़ी की शुरुआत से ही टीवी की बहुओं का इसमें हिस्सा लेना लगा हुआ है. आइए आपको उनके बारे में बताएं.

अनीता हसनंदानी
  • 2/10

टीवी की नागिन के रूप में जानी जाने वालीं एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने खतरों के खिलाड़ी के पहले सीजन में शिरकत की थी. शो में उन्होंने कई खतरनाक स्टंट किए, लेकिन वह जीत नहीं पाई थीं. 

रुपाली गांगुली
  • 3/10

टीवी की अनुपमां यानी रुपाली गांगुली ने भी खतरों के खिलाड़ी में शिरकत की थी. उन्होंने शो के दूसरे सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन करके दिखाया था. हालांकि वह शो को जीत नहीं पा सकी थीं. 

पूजा गौर
  • 4/10

खतरों के खिलाड़ी सीजन 5 में पूजा गौर ने हिस्सा लिया था. उनका प्रदर्शन शो में ठीकठाक था. हालांकि वह अपने डर पर ज्यादा काबू नहीं कर पाई थीं और जल्द ही शो से बाहर हो गई थीं. इस सीजन में उनके साथ गौहर खान और देबिना बनर्जी भी थीं.

आशा नेगी
  • 5/10

पवित्रा रिश्ता एक्ट्रेस आशा नेगी ने खतरों के खिलाड़ी 6 में हिस्सा लिया था. इस शो में उनका प्रदर्शन काफी बढ़िया था. आशा ने शो तो नहीं जीता था, लेकिन उन्हें छठा स्थान जरूर मिला था. उनके साथ शो में रिद्धि डोगरा, हर्षद अरोड़ा, सना खान और रश्मि देसाई भी थीं.

ऐश्वर्या सखूजा
  • 6/10

ऐश्वर्या सखूजा की परफॉरमेंस भी खतरों के खिलाड़ी में ठीकठाक थी. उन्होंने शो के सीजन 7 में हिस्सा लिया था. इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने थे, जिन्होंने बाद में बिग बॉस 13 जीता. ऐश्वर्या संग इस शो में माही विज थीं. 

टीना दत्ता
  • 7/10

खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में टीना दत्ता ने भी हिस्सा लिया था. उनकी परफॉरमेंस भी ऐश्वर्या के बराबर ही रही. वह भी शो की विजेता नहीं बन पाई थीं. टीना इस बात से निराश थीं, लेकिन अपने डर का सामना कर खुद को बहादुर महसूस कर रही थीं. 

हिना खान
  • 8/10

हिना खान ने खतरों के खिलाड़ी 8 में हिस्सा लेने के लिए कड़ी मेहनत की थी. इस शो में उन्होंने डर का सामना करने के साथ-साथ खूब मस्ती भी की. हिना शो में रनर अप रही थीं, जबकि इसकी ट्रॉफी एक्टर शांतनु माहेश्वरी के नाम हुई थी. 

अविका गौर
  • 9/10

टीवी की बालिका वधू, अविका गौर ने खतरों के खिलाड़ी 9 में हिस्सा लिया था. उनका परफॉरमेंस शो में खास नहीं था. उन्होंने अपने डरों का सामना ठीकठाक ही किया और जल्द ही शो से बाहर हो गई थीं. इस शो में उनके साथ एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित थीं, जो थर्ड आई थीं.

निया शर्मा
  • 10/10

निया शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी 8 में हिना खान संग हिस्सा लिया था. हालांकि अपने ठीकठाक परफॉरमेंस के बाद वह शो से बाहर हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया में हिस्सा लिया था और इस शो की विनर रही थीं.