scorecardresearch
 

KKK-11 में अर्जुन बिजलानी की जीत पर श्वेता तिवारी ने उठाए सवाल, चैनल पर लग चुका है 'Favour' करने का आरोप

कलर्स के सबसे हिट शो खतरों के खिलाड़ी 11 पर दूसरे हफ्ते में ही फेवरेटिज्म को लेकर सवाल उठने लगे हैं, जिसके बाद शो सवालों के घेरे में आ गया है.

श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी श्वेता तिवारी और अर्जुन बिजलानी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्जुन बिजलानी की जीत से श्वेता दिखीं नाखुश
  • श्वेता तिवारी ने अर्जुन की जीत पर उठाया सवाल
  • कलर्स पर पहले उठ चुके हैं फेवर करने के आरोप

खतरों के खिलाड़ी 11 शो टीवी पर धमाल मचा रहा है. शो को शुरू हुए सिर्फ दो हफ्ते हुए हैं. लेकिन पॉपुलैरिटी की रेस में सबसे आगे बना हुआ है. फैंस का शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स स्टंट्स के अलावा कंटेस्टेंट्स की मस्ती भी दिखा रहे हैं. महज दो हफ्तों में ही यह शो ऑडियंस का फेवरेट बन गया है. लेकिन कलर्स के सबसे हिट शो पर दूसरे हफ्ते में ही फेवरेटिज्म को लेकर सवाल उठने लगे हैं. यह सवाल किसी और ने नहीं, बल्कि शो की कंटेस्टेंट श्वेता तिवारी ने बीते एपिसोड में उठाए, जिसके बाद कलर्स का हिट शो सवालों के घेरे में आ गया है. जानिए क्या है पूरा मामला...

पानी में हुआ अर्जुन-विशाल के बीच फेस ऑफ टास्क
दरअसल, इस वीकेंड के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स K मेडल के लिए एक दूसरे को टक्कर देते हुए नजर आए. सभी ने स्टंट्स पूरी शिद्दत के साथ किए. लेकिन फाइनल स्टेज में अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह ही पहुंच सके. K मेडल पाने के लिए दोनों ने एक दूसरे को स्टंट में कड़ी टक्कर दी. K मेडल के लिए फाइनल टास्क इस वीकेंड का सबसे मुश्किल टास्क रहा. आखिरी स्टंट पानी के अंदर किया गया. विशाल के लिए यह सबसे ज्यादा चैलेंजिंग था, क्योंकि उन्हें स्विमिंग नहीं आती है. लेकिन फिर भी उन्होंने पीछे हटने के बजाए टास्क करने का फैसला किया. इस टास्क में अर्जुन और विशाल को रेस्क्यू ऑपरेशन करना था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एजाज खान ने बताया हैप्पी लव रिलेशनशिप का सीक्रेट- सबसे पहले बोलें Sorry 

फाइनल टास्क में 20 सेकेंड के अंतर से जीते अर्जुन
विशाल और अर्जुन ने टास्क में अपना बेस्ट दिया. लेकिन सिर्फ 20 सेकेंड के अंतर से अर्जुन ये टास्क जीत गए. हालांकि, रिजल्ट अनाउंस करने से पहले रोहित शेट्टी बाकी कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि उन्हें क्या लगता है किसने इसे जल्दी किया है? इसपर सभी कंटेस्टेंट्स कहते हैं कि उनके हिसाब से विशाल ने कम टाइम में किया है. लेकिन रोहित शेट्टी बताते हैं कि अर्जुन ने यह स्टंट 20 मिनट में किया है और विशाल ने 20 मिनट 20 सेकेंड में.

अर्जुन के टास्क जीतने पर श्वेता तिवारी ने उठाया सवाल  
अर्जुन के टास्क जीतने पर श्वेता तिवारी का चेहरा उतर जाता है. रोहित शेट्टी उनसे पूछते हैं तो वो बताती हैं कि उनके हिसाब से विशाल ने जल्दी किया है. श्वेता की बात सुनकर रोहित शेट्टी गुस्सा हो जाते हैं और वो कहते हैं ऐसा हर साल उन्हें फेस करना पड़ता है. हर बार फेवरेटिज्म के बारे में बात कही जाती है. लेकिन ऐसा करने से न उन्हें और न शो को कोई फर्क पड़ता है. रोहित शेट्टी यह साफ करते हैं कि शो में किसी भी कंटेस्टेंट्स के लिए फेवरेटिज्म नहीं किया जाता है, जो जैसा परफॉर्म करता है उसी हिसाब से रिजल्ट बताए जाते हैं.


विशाल को हराकर अर्जुन बिजलानी ने जीता KKK11 का पहला 'K Medal', मिलेंगे ये फायदे 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

 

कलर्स पर इससे पहले भी लग चुके हैं कंटेस्टेंट्स को फेवर करने के आरोप
बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कलर्स पर कुछ कंटेस्टेंट्स को फेवर करने को लेकर सवाल उठाए गए हैं. इससे पहले भी अलग-अलग शो में कलर्स पर कंटेस्टेंट्स को फेवर करने के आरोप लगाए जा चुके हैं. पहले के सीजंस में शो पर कुछ कंटेस्टेंट्स को एविक्ट होने के बाद भी मौका देने पर फेवर करने के आरोप लगाए गए हैं. 

कलर्स पर बिग बॉस में भी उठ चुके हैं फेवरेटिज्म को लेकर सवाल
कलर्स के दूसरे सबसे बड़े शो बिग बॉस में भी हर साल कंटेस्टेंट्स मेकर्स पर कुछ कंटेस्टेंट्स को फेवर करने का आरोप लगाते हुए दिखाई देते हैं. रियलिटी शो में बार-बार फेवरेटिज्म के सवाल उठने से कलर्स चैनल एक बार फिर आरोपों के घेरे में आ गया है. अब सवाल यह उठता है कि क्या कलर्स सच में कुछ कंटेस्टेंट्स को लेकर फेवर करता है या फिर यह महज कंटेस्टेंट्स का वहम है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें