scorecardresearch
 
टीवी

Lock Upp Finale: रियलिटी शो के बादशाह हैं Prince Narula, अब तक जीते 4 शोज, लॉक अप जीतकर रचेंगे इतिहास?

प्रिंस नरूला
  • 1/9

टीवी के हैंडसम हंक प्रिंस नरूला को कौन नहीं जानता. एक ऐसा एक्टर जो टीवी रियलिटी शोज  का बादशाह है, जिसने एक, दो नहीं बल्कि 4 रियलिटी शोज अपने नाम किए हैं. रियलिटी शोज भी वो जो मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्सियल हैं. ऐसे में प्रिंस नरूला क्या 5वां रियलिटी शो जीतकर इतिहास रचने वाले हैं?

प्रिंस नरूला
  • 2/9

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि प्रिंस नरूला इन दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा हैं. 7 मई को शो का फिनाले है और प्रिंस सेकंड फाइलिस्ट बन चुके हैं. मौका भी है और दस्तूर  भी, उस पर सोने पे सुहागा ये कि प्रिंस को रियलिटी शोज के सारे फंडे मालूम हैं.

प्रिंस नरूला
  • 3/9

वो जानते हैं दर्शकों को कैसे ट्रिक करना है. तभी तो देखिए प्रिंस ने लॉक अप में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी. धांसू एंट्री के साथ ही प्रिंस ने अपना स्वैग दिखा दिया और देखते ही देखते पुराने कंटेस्टेंट्स को पछाड़ सेकंड फाइलिस्ट  बन गए.

प्रिंस नरूला
  • 4/9


प्रिंस के फेवर में नजर आ रहा उनका लक अगर ऐसा ही चलता रहा तो उन्हें लॉक अप का पहला सीजन जीतने से कोई नहीं रोक सकता. वैस भी प्रिंस का लक कमाल का है. बिग बॉस 9 की उनकी जीत ही देख लीजिए, सभी को लगा था किश्वर मर्चेंट शो की विनर बनेंगी, मगर अपने भाई प्रिंस के लिए किश्वर ने त्याग किया. जिसकी वजह से प्रिंस को जीतने का चांस मिला.

प्रिंस नरूला
  • 5/9

प्रिंस MTV Roadies 12, MTV Splitsvilla 8 के विनर रहे हैं. इसके बाद एक्टर ने बिग बॉस का 9वां सीजन जीता. बैक टू बैक तीन शोज जीतने के बाद भी प्रिंस रुके नहीं. उन्होंने रियलिटी शोज में काम करना जारी रखा. MTV Roadies 14, 15, 16, 17 में वे गैग लीडर थे. उनकी टीम शो तो नहीं जीती लेकिन चारों ही सीजन्स में रनरअप जरूर रही.
 

प्रिंस नरूला
  • 6/9

इसके बाद प्रिंस नरूला ने 2019 में डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 में अपनी पत्नी युविका संग पार्टिसिपेट किया. ये शो भी प्रिंस ने अपने नाम किया. इस जीत ने साबित कर दिया  कि प्रिंस नरूला की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे जिस रियलिटी शो का हिस्सा बनते हैं उसे जीतकर ही लौटते हैं. 
 

प्रिंस नरूला
  • 7/9

प्रिंस नरूला के करिश्माई सितारों को देखने के बाद फैंस को उम्मीद है कि उनका हीरो लॉक अप शो जीतकर ही लौटेगा. हालांकि इस बार प्रिंस की ट्रॉफी तक की जर्नी आसान नहीं होने वाली है. ट्रॉफी जीतने की दावेदारी में प्रिंस को मुनव्वर फारूकी से जबरदस्त टक्कर मिलने वाली है. 

मुनव्वर फारूकी
  • 8/9

मुनव्वर फारूकी को तो फैंस ने लॉकअप का विनर तक घोषित कर दिया है. दोनों का तगड़ा फैंडम है. दोनों का ही गेम दमदार रहा है. अब बस 2 दिन का इंतजार और, फिर फैंस को लॉक अप का विनर मिल ही जाएगा. 

प्रिंस नरूला
  • 9/9

देखना होगा प्रिंस नरूला 5वां रियलिटी शो जीतकर अपनी बादशाहत बरकरार रखते हैं या इस दफा मुनव्वर फारूकी बाजी मार ले जाते हैं. 
 

PHOTOS: prince narula/munawar faruqui Instagram