scorecardresearch
 
टीवी

5 साल से मां बनने की कोश‍िश में संभावना सेठ, लिए दर्द भरे इंजेक्शन, फिर भी हुईं फेल...

संभावना सेठ, अविनाश द्विवेदी
  • 1/10

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो अपने बिंदास अंदाज के लिये जानी जाती हैं. इन्हीं चंद एक्ट्रेसेस में संभावना सेठ का नाम भी आता है. संभावना ट्रोल करने वालों की क्लास लगाना जानती हैं. वहीं चाहने वालों से दिल की बात शेयर करना भी नहीं भूलती हैं. 

संभावना सेठ
  • 2/10

अपने यूट्यूब चैनल पर एक्ट्रेस अकसर ही फैंस से अपनी पर्सनल चीजें शेयर करती रहती हैं. जैसे इस बार उन्होंने अपनी प्रेग्रेंसी की बात शेयर की है. 2016 में संभावना ने अविनाश द्विवेदी संग शादी करके जिंदगी का नया चैप्टर शुरू किया था. 

संभावना सेठ
  • 3/10

शादी के एक साल बाद ही कपल ने बच्चा करने की प्लानिंग शुरू कर दी थी. क्योंकि संभावना की उम्र हो चुकी थी इसलिये उन्होंने प्रेग्रेंसी के लिये IVF का सहारा लिया.

संभावना सेठ
  • 4/10

अफसोस चार कोशिशों के बावजूद संभावना मां नहीं बन पाईं. पर अभी संभावना की हिम्मत नहीं टूटी है और 5वीं बार IVF के जरिये मां बनने की कोशिश कर रही हैं. ऊपर लिखी गईं सारी बातें किसी और ने नहीं, बल्कि खुद संभावना ने अपने यूट्यूब ब्लॉग में शेयर करी हैं. 

संभावना सेठ, अविनाश द्विवेदी
  • 5/10

संभावना और उनके पति अविनाश ने बताया कि वो 2017 से बेबी प्लान कर रहे हैं, लेकिन अब तक कामयाब नहीं हो पाये हैं. संभावना बताती हैं कि कई लोगों ने उन्हें प्रेग्रेंसी को लेकर ताने भी मारे. 
 

संभावना सेठ, अविनाश द्विवेदी
  • 6/10

संभावना बताती हैं कि लोग कहते हैं कि अब अपना बच्चा कर लो. कब तक कुत्तों के बच्चों को पालोगी. यही नहीं, लोगो ने तो उनके बढ़ते वजन पर भी भद्दे-भद्दे कमेंट भी किये. वो भी बिना वजह जानें. 

संभावना सेठ
  • 7/10

संभावना ने वीडियो में निगेटिव कमेंट्स पर बात करते हुए कहा लोग कहते हैं कितनी मोटी हो गई हो. पर शायद उन्हें ये नहीं पता कि IVF प्रोसेस में लगने वाले इंजेक्शन कितने दर्दभरे होते हैं. 
 

संभावना सेठ
  • 8/10

एक्ट्रेस का कहना है कि इन्हीं इजेक्शन की वजह से शरीर में कई बदलाव भी होते हैं, जिसकी वजह से वो मोटी हो गई. वीडियो में संभावना और अविनाश ने प्रेग्रेंसी पर कई ऐसी बातें शेयर की हैं, जिन्हें जानने के बाद लगता है कि सेलेब्स की जिंदगी में भी कम परेशानियां नहीं हैं. 
 

संभावना सेठ
  • 9/10

वीडियो के अंत में अपने डैडी का जिक्र करते-करते संभावना भावुक भी हो गईं. पर वो कहती हैं कि हार मानने वालों में से नहीं हूं, मैं फाइटर हूं और इस बार भी पूरी पॉजिटिविटी के साथ IVF ट्राय करूंगी. बस आप लोग अपना प्यार और विश्वास बनाये रखें. 

संभावना सेठ
  • 10/10

उम्मीद है कि संभावना और अविनाश इस बार अपनी कोशिश में कामयाब होंगे. संभावना और अविनाश का पूरा वीडियो आप उनके यूट्यूब चैनल Sambhavna Seth Entertainment पर देख सकते हैं. 

PHOTOS: Sambhavna Seth Instagram