scorecardresearch
 
टीवी

कौन हैं लॉक अप की ग्लैमरस 'कैदी' Anjali Arora? जो फैन फॉलोइंग में Kangana Ranaut को भी देती हैं मात

अंजलि अरोड़ा
  • 1/9

बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत का शो लॉक अप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है. शो में कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स अपनी दमदार पर्सनैलिटी से फैंस के दिलों को जीत रहे हैं. कंगना की जेल में टीवी के कई फेमस सितारे धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इन सब में कंगना की एक कैदी ऐसी हैं, जो टीवी पर तो नहीं, लेकिन सोशल मीडिया की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं. 

अंजलि अरोड़ा
  • 2/9

आप अगर इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं, तो आप यकीनन इस बात से वाकिफ होंगे कि कंगना रनौत की सबसे छोटी कैदी अंजलि अरोड़ा रियल लाइफ में कितनी ज्यादा ग्लैमरस हैं. 
 

अंजलि अरोड़ा
  • 3/9

सबसे खास बात यह है कि सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा फैन फॉलोइंग के मामले में लॉक अप की धाकड़ क्वीन कंगना रनौत को भी मात देती हैं. 

अंजलि अरोड़ा
  • 4/9

आपको जानकर हैरानी होगी कि अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि बॉलीवुड की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत के 7.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अंजलि अरोड़ा के मुकाबले कंगना रनौत के फॉलोअर्स करीबन 4 मिलियन कम हैं. अब आप इस बात से ही अंदाजा लगा लीजिए कि कंगना की कैदी अंजलि सोशल मीडिया पर कितनी ज्यादा पॉपुलर हैं. 
 

अंजलि अरोड़ा
  • 5/9

पॉपुलैरिटी के मामले में बड़े-बड़े सेलेब्स को टक्कर देने वाली अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया स्टार होने के साथ एक फेमस टिक टॉकर भी रह चुकी हैं. अंजलि कई हिट पंजाबी और हरियाणवी सॉन्ग्स में नजर आ चुकी हैं.
 

अंजलि अरोड़ा
  • 6/9

अंजलि फेमस पंजाबी सिंगर Kaka के सॉन्ग Temporary Pyar में भी नजर आ चुकी हैं. इस सॉन्ग के लिए फैंस की दीवानगी आज भी सिर चढ़कर बोलती है. यूट्यूब पर इस गाने पर मिलियन में व्यूज आ चुके हैं.
 

अंजलि अरोड़ा
  • 7/9

रिपोर्ट्स की मानें तो अंजलि को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग में काफी दिलचस्पी है. शॉर्ट वीडियोज से अंजलि को पॉपुलैरिटी मिलनी शुरू हुई थी. इंस्टाग्राम रील से पहले अंजलि अरोड़ा टिक टॉक पर भी काफी फेमस थीं. अंजलि को लिप सिंक वीडियोज के साथ उनके ब्यूटीफुल लुक्स और क्यूट स्माइल के लिए भी जाना जाता है. 
 

अंजलि अरोड़ा
  • 8/9

लेकिन अब कंगना रनौत का कैदी बनने के बाद अंजलि एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं. हालांकि, कंगना रनौत ने पहले ही जजमेंट एपिसोड में अंजलि के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स पर सवाल उठाए थे. कंगना ने कहा था-मैं समझ नहीं पा रही हूं कि आपके 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स क्यों हैं? इसके साथ कंगना ने अंजलि से ये भी पूछा था कि वो उन्हें बताएं कि उन्हें अजंलि को क्यों फॉलो करना चाहिए? अंजलि ने कंगना के सवाल का जवाब कुछ कहकर नहीं, बल्कि एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए दिया था. अंजलि ने मिमी फिल्म के गाने परम सुंदरी पर डांस करके एक्ट्रेस को खुश कर दिया था. शो में भी अंजलि वाकई कमाल कर रही हैं. 

अंजलि अरोड़ा
  • 9/9

(Photo Credit- @anjimaxuofficially Instagram)