scorecardresearch
 
बॉलीवुड

पिता की मौत का सदमा, बच्चों को पैदा होते ही खो देना, फरदीन खान ने बयां किया दर्द

फरदीन खान
  • 1/10

एक्टर फरदीन खान बॉलीवुड में फिल्म 'विस्फोट' से वापसी के लिए तैयार हैं. यह एक हॉरर-ड्रामा फिल्म है. हाल ही में फरदीन खान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इसी के साथ एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि आखिर इतने लंबे वक्त से वह सिल्वर स्क्रीन से गायब किस लिए थे. फरदीन का कहना है कि पिता फिरोज खान के निधन के बाद वह उससे ओवरकम ही नहीं कर पाए. 

फिरोज खान
  • 2/10

उनके लिए यह फेज काफी मुश्किलों भरा रहा. फिरोज खान का निधन लंग कैंसर के चलते साल 2009 में हुआ था. इसके बाद से फरदीन खान को कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हुईं. 

फरदीन खान
  • 3/10

पत्नी नताशा माधवानी के लिए आईवीएफ ट्रीटमेंट काफी चैलेंजिंग रहा, जिसमें उन्होंने काफी सफर किया. प्रेग्नेंसी में परेशानियां इतनी थीं कि नताशा और फरदीन दोनों ने दो ट्विन्स को इस बीच गंवाया. 

फरदीन खान
  • 4/10

फिर साल 2013 में फरदीन और नताशा ने बेटी का स्वागत किया. इस दौरान फरदीन फिल्मों से ज्यादा फादरहुड ड्यूटीज पर फोकस करना चाहते थे, जोकि उन्होंने किया था. यह एक कारण था, जिसकी वजह से फरदीन सिल्वर स्क्रीन से दूर रहे. फरदीन का कहना है कि जब साल 2010 में उन्होंने फिल्म 'दूल्हा मिल गया' की थी तो वह पर्सनल लाइफ में काफी परेशान थे. 

फरदीन खान, नताशा
  • 5/10

इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं था कि फरदीन फिल्मी दुनिया से कोई ताल्लुक नहीं रखना चाहते थे. बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में फरदीन खान ने कहा कि जब मेरे पिता फिरोज खान का निधन हुआ तो मैं कुछ वक्त खुद को देना चाहता था. मेरे लिए वह समय काफी मुश्किल रहा. उनके निधन के कुछ महीनों तक तो स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मैं खुद घिरा रहा. 

फिरोज खान
  • 6/10

इसके बाद मैंने और नताशा ने फैमिली प्लानिंग की तो उसमें भी हम सक्सेसफुल नहीं हो सके. बेबीज के लिए हमने आईवीएफ ट्रीटमेंट अपनाया. मंगलवार को अपने 48वें जन्मदिन पर फरदीन ने बताया कि मुंबई में डॉक्टर्स के साथ मेरा और नताशा का काफी खराब एक्स्पीरियंस रहा. हम दोनों की बॉडी और हेल्थ के लिए ये चीजें काफी चैलेंजिंग रहीं. साल 2011 में हम दोनों लंदन शिफ्ट हुए. 

फरदीन खान, फिरोज खान
  • 7/10

वहां हमें एक बहुत अच्छी डॉक्टर मिली. पहले आईवीएफ ट्रीटमेंट में नताशा को ट्विन्स होने वाले थे, लेकिन छह महीने में ही उनका जन्म हो गया. जन्म लेते के साथ ही उनका निधन हो गया. हम दोनों के लिए यह वक्त बहुत-बहुत मुश्किलों भरा निकला. फिर हमारे घर कुछ समय बाद एक नन्हीं मेहमान आई. हम दोनों को उसने बहुत खुशियां दीं. फरदीन और नताशा अपनी फैमिली पूरी करना चाहते थे. 

फरदीन खान
  • 8/10

ऐसे में साल 2017 में इनके घर नन्हा मेहमान आया. नताशा ने बेटे को जन्म दिया. इसके कुछ सालों तक फरदीन ने बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए में कुछ भी नहीं सोचा. 

फरदीन खान
  • 9/10

फरदीन का कहना है कि करीब चार साल वह भारत और लंदन दो जगह अपनी लाइफ जी रहे थे. इस पर फरदीन ज्यादा ध्यान दे रहे थे, जिसके कारण वह एक्टिंग करियर में वापसी के बारे में सोच ही नहीं पाए. 

फरदीन खान
  • 10/10

फरदीन खान, रितेश देशमुख, प्रिया बापट और क्रिस्टल डिसूजा संग फिल्म 'विस्फोट' में नजर आने वाले हैं. पिछले महीने ही एक्टर ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म को कुकी गुलाटी ने निर्देशित किया है. साल 2012 में आई 'रॉक, पेपर एंड सीजर्स' की हिंदी रीमेक है.