scorecardresearch
 
टीवी

Khatron ke khiladi 12 में TV की बहुओं में जंग, शो जीतने का किसमें कितना है दम?

रुबीना दिलैक
  • 1/9

खतरों के खिलाड़ी 12 का इंतजार खत्म हुआ. हवा, पानी और क्रीपी क्रॉली के बीच रोहित शेट्टी के शो का धमाकेदार आगाज हुआ. टीवी के बड़े चेहरों ने शो में पार्टिसिपेट किया है. शो में टीवी की टॉप एक्ट्रेसेज नजर आ रही हैं. टीवी की इन टॉप बहुओं के बीच हमें जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. तीनों बहुओं में से किसका पलड़ा भारी है, इस पर बात करते हैं. आखिर कौन  है जिसमें ये शो जीतने का दम नजर आता है.

रुबीना दिलैक
  • 2/9

सबसे पहले बात करते हैं बॉस लेडी रुबीना दिलैक की. बिग बॉस जीतने के बाद क्या रुबीना खतरों के खिलाड़ी की भी विनर बनेंगी? सवाल बड़ा है जिसका जवाब पाने के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा. अभी इतना जरूर कह सकते हैं कि  रुबीना KKK12 में लंबा सफर तय करने वाली हैं.
 

रुबीना दिलैक
  • 3/9


रुबीना दिलैक ने पहले एपिसोड में शेरनी की तरह परफॉर्म किया और टास्क जीता. रुबीना ने पहले स्टंट पर जाते हुए कहा था कि हारना उन्हें पसंद नहीं है. जीतना उनकी आदत है. रुबीना की इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जीतने के लिए ही शो में आई हैं और ट्रॉफी लेकर ही जाएंगी.

रुबीना दिलैक
  • 4/9

रुबीना दिलैक हैड स्ट्रॉन्ग हैं. उनकी एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने तारीफ भी की है. रोहित शेट्टी ने बताया कि रुबीना हर टास्क को अच्छे से परफॉर्म करती हैं. वे आसानी से स्टंट करती हैं. रोहित के मुताबिक, रुबीना ये शो जीत भी सकती हैं. रुबीना को उन्होंने शो की मजबूत खिलाड़ी बताया.
 

सृति झा
  • 5/9

रुबीना दिलैक के बाद बात करते हैं कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस सृति झा की. सृति काफी एडवेंचरस हैं. पहले ही एपिसोड में सृति ने दिखा दिया कि बैलेंसिंग और फोकस के मामले में उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता. सृति को पहले एपिसोड में चाहे फीयर फंदा मिला, मगर उनके हौसले बुलंद हैं.
 

सृति झा
  • 6/9


सृति ने पहला टास्क रुबीना दिलैक के साथ किया था. दोनों के बीच कट टू कट फाइट दिखी थी. सृति ने रुबीना को तगड़ा कॉम्पिटिशन दिया था. सृति आने वाले दिनों में अपने स्टंट से लोगों को चौंका सकती हैं. सृति शो की मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं.
 

शिवांगी जोशी
  • 7/9


अब खतरों के खिलाड़ी की क्यूट कंटेस्टेंट शिवांगी जोशी की बात कर लते हैं. शिवांगी ने पहले एपिसोड में दिखाया कि वो हार मानने वालों में से बिल्कुल भी नहीं है. स्विमिंग की ABCD न जानने के बावजूद शिवांगी ने स्टंट पूरा किया और फैंस को हैरान किया.
 

शिवांगी जोशी
  • 8/9


सोशल मीडिया पर वैसे शिवांगी के एलिमिनेट होने की खबरें हैं. मगर इन खबरों में कितनी सच्चाई है मालूम नहीं. शिवांगी को लेकर ये भी दावा है कि वो शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारेंगी. खैर, शिवांगी फिनाले की रेस तक पहुंच पाती है या नहीं ये आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा.

शिवांगी जोशी
  • 9/9

ये बात हुई शो की तीन बहुरानियों की. इनमें से हमें तो सृति और रुबीना दमदार कंटेस्टेंट नजर आती हैं. वे फाइनलिस्ट बनने का दम रखती दिखती हैं.

आपका क्या ख्याल है?
 

तस्वीरें- रुबीना दिलैक/सृति झा/शिवांगी जोशी इंस्टाग्राम