scorecardresearch
 
टीवी

जब कंट्रोवर्सी में फंसे रियलिटी शो के होस्ट-जज, मांगनी पड़ी माफी

राघव जुयाल
  • 1/9

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रियलिटी शोज की बड़ी पॉपुलैरिटी है. ऑडियंस के इंटरेस्ट को ध्यान में रखते हुए कई चैनल्स सिंगिंग, डांस और कॉमेडी शोज समेत कई तरह के रियलिटी शोज लेकर आते हैं. इन शोज में होस्ट, जजेस और कंटेस्टेंट्स की मस्ती- मजाक, रोमांस और फन एलीमेंट्स ऑडियंस को अपनी तरफ काफी ज्यादा अट्रैक्ट करते हैं. फैंस का रियलिटी शोज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिलता है.
 

राघव जुयाल
  • 2/9

लेकिन कई बार ऐसा हुआ है, जब टीवी के कई बड़े और पॉपुलर रियलिटी शोज के होस्ट और जजेस शो में अपने किसी विवादित बयान और एक्शन के चलते कंट्रोवर्सी में फंस गए हैं. फेमस डांसर और होस्ट राघव जुयाल के साथ भी कुछ ऐसी ही हुआ. पॉपुलर रियलिटी शो डांस दीवाने 3 के होस्ट राघव जुयाल पर रेसिज्म के आरोप लग रहे हैं. 

करण कुंद्रा
  • 3/9

लेकिन यह पहली बार नहीं है जब किसी शो के होस्ट के बयान पर विवाद हो रहा है. नेहा धूपिया से लेकर करण कुंद्रा तक, कई ऐसे सेलेब्स हैं जो रियलिटी शो में अपने एक्शन और बयानों के चलते विवादों में फंस चुके हैं आइए जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में...
 

राघव जुयाल
  • 4/9

राघव जुयाल

डांस दीवाने 3 शो के एक एपिसोड से राघव जुयाल की एक छोटी सी क्लिप वायरल हो रही है. वीडियो में राघव ने असम से आई कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा को जिस अंदाज में मंच पर बुलाया, उसने कंट्रोवर्सी क्रिएट कर दी है. राघव के इंट्रोडक्शन को रेसिज्म से जोड़ा जा रहा है. यहां तक कि असम के चीफ मिनिस्टर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब इसपर राघव जुयाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी सफाई दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghav Juyal (@raghavjuyal)

करण कुंद्रा
  • 5/9

करण कुंद्रा
बिग बॉस 15 में नजर आ रहे करण कुंद्रा एमटीवी के पॉपुलर शो रोडीज में मेंटोर रह चुके हैं. शो में करण कुंद्रा ने एक कंटेस्टेंट्स को जोर का थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. कंटेस्टेंट के उसकी बहन पर हाथ उठाने की बात पर करण इतना ज्यादा भड़क गए थे कि उन्होंने उसे थप्पड़ लगा दिया था. करण ने कंटेस्टेंट को सामाज का कीड़ा भी कहा था. करण की इस हरकत पर काफी बवाल हुआ था और फैंस के साथ-साथ मेकर्स भी उनसे निराश हुए थे. 

नेहा धूपिया
  • 6/9

नेहा धूपिया
रोडीज शो की मेंटोर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी अपने विवादित बयान के बाद ऑडियंस के निशाने पर रह चुकी हैं. शो में एक कंटेस्टेंट ने बताया था कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे चीट किया था, जिसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड पर हाथ उठाया था. यह सुनकर नेहा कंटेस्टेंट पर काफी ज्यादा भड़क गई थीं. नेहा ने कंटेस्टेंट को फटकारते हुए कहा था कि चीट करना लड़की की च्वॉइस थी, लेकिन वो किसी भी कंडीशन में लड़की पर हाथ नहीं उठा सकते हैं. नेहा की इस स्टेटमेंट के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. 
 

आदित्य नारायण
  • 7/9

आदित्य नारायण
इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण अपने एक विवादित बयान के चलते कंट्रोवर्सी में फंस चुके हैं. शो के दौरान आदित्य ने महाराष्ट्र के अलीबाग को लेकर एक टिप्पणी दी थी. आदित्य की टिप्पणी पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS)  ने ऐतराज जताया था और उन्होंने आदित्य और शो के मेकर्स से माफी की मांग की थी. पार्टी ने शो और चैनल को माफी ना मांगने पर कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी थी. इसके बाद आदित्य ने अपने बयान के लिए माफी मांगी थी.
 

पापोन
  • 8/9

पापोन
सिंगर पापोन द वॉइस इंडिया किड्स रियलिटी शो जज करने के दौरान एक बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस गए थे. शो में होली सेलिब्रेशन एपिसोड में पापोन ने एक बच्ची को किस किया था. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पापोन पर नाबालिग बच्ची को जबरन किस करने के आरोप लगे थे. उनको काफी ट्रोल भी किया गया था. इस मामले के बाद उन्हें अपनी जज की कुर्सी को भी छोड़ना पड़ा था. 

कपिल शर्मा
  • 9/9

कपिल शर्मा
द कपिल शर्मा शो के स्टार कपिल शो में अपने विवादित बयानों को लेकर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. मार्च 2020 में शो के एक एपिसोड में कपिल शर्मा ने एक जोक क्रैक किया था. इसमें उन्होंने कायस्थ समुदाय के एक धार्मिक देवता का नाम भी लिया था. इससे समुदाय के सदस्य नाराज हो गए थे और उन्होंने कपिल शर्मा से माफी की मांग की थी. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि वो लोग उनके ख़िलाफ शिकायत दर्ज करेंगे और उनके शो को बॉयकॉट करेंगे. इस विवाद के बाद कपिल ने माफी मांगी थी.  

 

(फोटो क्रेडिट- सभी सेलेब्स के इंस्टाग्राम से लिए गए हैं)