scorecardresearch
 
बॉलीवुड

कौन हैं Shivin Narang, जिनकी बिग बॉस में एंट्री से तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा के रिश्ते पर पड़ेगा असर?

 तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग
  • 1/9

रियलिटी शो बिग बॉस 15 को और मसालेदार प्लस रोमांचक बनाने के लिए शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की फिर से एंट्री होने वाली है. खबरें हैं कि टीवी एक्टर शिविन नारंग को मेकर्स ने अप्रोच किया है. शिविन के बीबी15 का हिस्सा बनने को लेकर अभी कोई कंफर्मेशन तो नहीं है. लेकिन शिविन नारंग के बिग बॉस में आने से शो की टीआरपी को बूस्ट जरूर मिल सकता है.

 तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग
  • 2/9

अब आप सोचेंगे कि जब जय भानुशाली, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश जैसे टीवी के महारथी बिग बॉस को टीआरपी में नहीं ला सके तो शिविन नारंग ऐसा क्या करेंगे? शिविन आएंगे और गेम को रोमांचक बनाएंगे, वो इसलिए क्योंकि वे तेजस्वी प्रकाश के करीबी दोस्त हैं.

 तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग
  • 3/9

जब घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की नजदीकियां बढ़ रही हैं. इस माहौल में शिविन नारंग का आना करण और तेजस्वी के गेम को पलटकर रख सकता है. क्योंकि शिविन-तेजस्वी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. वे साथ में काम भी कर चुके हैं. उनकी बॉन्डिंग नो डाउट ज्यादा स्ट्रॉन्ग होगी.

 तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग
  • 4/9

तेजस्वी के लिए गेम में करण और शिविन में से किसी एक को सेलेक्ट करना मुश्किल होगा. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में शिविन के आने से असर पड़ेगा, तभी तो मेकर्स शिविन को शो के लिए साइन करने को लेकर आतुर हैं. अब पूरी बाजी शिविन के हाथों में है कि वो क्या फैसला लेते हैं.

 तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग
  • 5/9

शिविन और तेजस्वी के अफेयर की खबरें भी फैली थीं. किसी तरह के रिश्ते में होने से दोनों ने ही मना किया था. दोनों ने खतरों के खिलाड़ी 10 में पार्टिसिपेट किया था उन्होंने साथ में म्यूजिक वीडियोज फकीरा, सुन जरा में भी काम किया है. ऑनस्क्रीन दोनों की पेयरिंग पंसद की जाती है.

 तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग
  • 6/9

शिविन की वजह से #tejran पर असर पड़ सकता है. ऐसा भी संभव है कि हमें सोशल मीडिया पर शिविन और तेजस्वी का हैशटैग देखने को मिले. शिविन नारंग के बिग बॉस में आने से सलमान खान के शो की टीआरपी में इजाफा हो सकता है. अब देखते हैं शिविन शो में दिखते हैं या नहीं.

 तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग
  • 7/9

शिविन नारंग टीवी के जाने माने एक्टर हैं. वे कई बडे़ शोज में लीड रोल प्ले कर चुके हैं. शिविन नारंग को बेहद 2 में रूद्र रॉय का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. शिविन ने सुरवीन दुग्गल, एक वीर की अरदास...वीरा, इंटरनेट वाला लव में काम किया.

 तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग
  • 8/9

उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म Dheet Patangey है. शिविन की अपकमिंग मूवी गुडबाय है. शिविन कई सारे म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुके हैं. टीवी पर उन्हें सीरियल एक वीर की अरदास...वीरा में निभाए रोल रणविजय सिंह से पहचान मिली.

 तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग
  • 9/9

शिविन नारंग को उनके स्मार्ट लुक्स और चॉकलेटी पर्सनैलिटी के लिए जाना जाता है. शिविन की तगड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग है. कम समय में शिविन छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं. 


Photos:Shivin Narang Instagram/fanclub account