scorecardresearch
 
टीवी

तारक मेहता का उलटा चश्मा: सब्जी बेचकर जीवनसाथी की तलाश करेंगे पोपटलाल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 1/8

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल की जिंदगी पूरी तरह हिल चुकी है. दूसरों की दुनिया हिलाकर रख देने वाले पोपटलाल इस समय खुद नहीं संभल पा रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से तूफान एक्सप्रेस में उनकी नौकरी चली गई है. पोपटलाल अपने नए काम स्थल पर कर रहे है जी तोड़ मेहनत.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 2/8

वह कार रिपेयरिंग सिखने का हर एक प्रयास कर रहे है. सोढ़ी भी इस काम में पोपटलाल का हर तरह से सहयोग कर रहे है. पर इसके बावजूद भी पोपटलाल को सोढ़ी गराज में काम करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 3/8

एक ऐसे ही घटना में पोपटलाल एक हतोड़ा और जैक की मदद से टायर का स्क्रू खोलने की कोशिश करते है, पर अकस्मात उनके हाथ से हतोड़ा छूट जाता है. और उछलकर हवा में उड़ता है. हवे में उछला हुआ हतोड़ा किसी के सर पर गिर जाए तो इस ख्याल से गराज के सभी लोग डर कर तुरंत इधर-उधर आसरा ढूंढ़ते है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 4/8

सौभाग्य से किसी को चोट नहीं आती है. पर इस घटना के बाद पोपटलाल और गराज के सभी कर्मचारी यह बात मान लेते है कि मैकेनिक का काम पोपटलाल के लिए बिलकुल उचित नहीं है. पोपटलाल निराश होकर वहा से निकल जाते है पर वह अभी भी हिम्मत नहीं हारे है और उनका नई नौकरी पाने का संघर्ष जारी है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 5/8

पोपटलाल अपने घर के बालकनी में इस बारे में सोच ही रहे होते है कि उनकी नज़र कंपाउंड में एकत्रित हुई और सब्ज़ी खरीदने आई महिला मंडल पर पड़ती है. उनके ध्यान में आता है कि सब्ज़ी बेचने आयी महिला को सब्ज़ियों के नाम और कीमतों के अलावा कोई और विशेष जानकारी की जरूरत नहीं होती. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 6/8

इसके अलावा शायद ही कोई पुरुष सब्ज़िया लेने बाहर निकलता है. पोपटलाल को अचानक से ख्याल आता है, कि इससे उन्हें महिलाओं से मिलने का सुनहरा अवसर भी मिल सकता है, और जिससे उनका एक जीवनसाथी पाने का सपना भी सच हो सकता है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 7/8

पोपटलाल अपनी इस नई नौकरी और जीवनसाथी मिलने के ख्याल से काफी उत्सुक हो चुके है और इसलिए वह किसी भी हद तक जा सकते है. अब देखना यह है की क्या पोपटलाल यह सब पाने के लिए सच में सब्ज़िया बेचेंगे? 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • 8/8

गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य कैसे करेंगे पोपटलाल की मदद, यह जानने के लिए देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 4:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर.