scorecardresearch
 
टीवी

Bigg Boss OTT: करण जौहर से पंगा, शमिता शेट्टी से बहस, कौन हैं खुद को 'भगवान' बताने वाले प्रतीक

प्रतीक सहजपाल
  • 1/8

बिग बॉस के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. सबसे बड़े और हिट रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का आगाज हो चुका है. शो में एंटरटेनमेंट का डोज देखने के लिए फैंस तैयार हैं. शो में सभी मेल और फीमेल कंटेस्टेंट्स ने की एंट्री हो गई है. कई रियलिटी शो में अपनी दमदार इमेज दिखाने के बाद प्रतीक सहजपाल भी बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुए हैं. 
 

प्रतीक सहजपाल
  • 2/8

प्रतीक सहजपाल ने शो में आते ही दूसरे कंटेस्टेंट्स को चैलेंज करना शुरू कर दिया है. प्रतीक ने गैलरी में बैठे बाकी कंटेस्टेंट्स को कहा," जितना मैंने बिग बॉस को चाहा है उतना किसी ने भी नहीं चाहा होगा."
 

प्रतीक सहजपाल
  • 3/8

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि शो के पहले दिन ही प्रतीक ने स्टेज पर खुद भगवान भी बता दिया और कहा- मैं भगवान हूं, मैं शैतान हूं, मैं कर्मा हूं.
 

प्रतीक सहजपाल
  • 4/8

इसके अलावा प्रतीक ने बताया कि वो लॉ ग्रेजुएट हैं, उन्हें हर चीज पता है. प्रतीक ने आगे कहा- आई बिलीव इन गॉड. करण जौहर ने चुटकी लेते हुए  कहा कि क्या आप अंतरयामी हैं? 

प्रतीक सहजपाल
  • 5/8

प्रतीक की शो में एंट्री होते ही उनकी दूसरे मेल केंटेस्टेंट्स से बहस भी हो गई. प्रतीक का एटीट्यूड देखकर कुछ लोगों ने बताया है कि ये कॉन्फिडेंस नहीं, ओवर कॉन्फिडेंस है. अपने बारे में ये सुनने के बाद प्रतीक ने बोला कि आप जज नहीं हैं. 
 

प्रतीक सहजपाल
  • 6/8

इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने अपनी मास्टर क्लास के लिए प्रतीक और राकेश बापट को बुलाया. इस दौरान प्रतीक मलाइका को क्रश बताते हुए अपने घुटनों पर चले गए. प्रतीक ने मलाइका के टीथ की भी तारीफ की, जिस पर करण ने भी कमेंट किया कि ऐसा पहली बार सुना है. 
 

प्रतीक सहजपाल
  • 7/8

प्रतीक ने स्टेज पर मलाइका अरोड़ा के साथ खुलकर फ्लर्ट किया. इससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि प्रतीक शो में भी फीमेल कंटेस्टेंट्स संग फलर्ट करते देखे जा सकते हैं.  मलाइका संग फ्लर्ट करने में प्रतीक ने करण जौहर की बेइज्जती भी कर दी. मलाइका के लिए बिग क्रश की बात मानने के साथ उन्होंने बताया कि मुझे करण जौहर पर लो क्रश है.  

प्रतीक सहजपाल
  • 8/8

इसके बाद शमिता शेट्टी से भी उनकी भिड़ंत तब हुई जब उन्होंने शमिता की तारीफ का उलटा मतलब निकाला. शमिता ने तारीफ में प्रतीक को कोरियन लुक वाला स्मार्ट लड़का बताया लेकिन वो इसे कुछ और ही समझ बैठे.  वैसे प्रतीक बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पवित्र पुनिया को डेट कर चुके हैं. प्रतीक एमटीवी के हिट रियलिटी शोज लव स्कूल और एस ऑफ स्पेस में भी अपना दबंग एटीट्यूड दिखा चुके हैं. अब देखना ये होगा कि शो में प्रतीक किस-किस से भिड़ते हुए नजर आते हैं. 

 

फोटो क्रेडिट- @pratiksehajpa